Move to Jagran APP

दिन भर शहर में जाम जैसे हालात

भैया दूज के पावन पर्व पर दिनभर शहर में वाहनों की भरमार रही। इस दौरान शहर में जाम जैसे हालात बने रहे। जागरण संवाददाता नारनौल भैया दूज के पावन पर्व पर दिनभर शहर में वाहनों की भरमार रही।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Nov 2020 07:05 PM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2020 07:05 PM (IST)
दिन भर शहर में जाम जैसे हालात
दिन भर शहर में जाम जैसे हालात

जागरण संवाददाता, नारनौल: भैया दूज के पावन पर्व पर दिनभर शहर में वाहनों की भरमार रही। इस दौरान शहर में जाम जैसे हालात बने रहे। विशेषकर महाबीर चौक व होंडा चौक पर जाम जैसी स्थिति बनी रही।

loksabha election banner

भैया दूज के पर्व पर अधिकांश बहनों ने इस बार रोडवेज बसों की बजाए अपने निजी वाहनों से ही सफर करने को प्राथमिकता दी। कोरोना की वजह से निजी वाहनों की उपयोगिता बढ़ गई है। यही वजह रही कि कोरोना शुरू होते ही छोटे वाहनों की खरीदारी ने पिछले साल के तमाम रिकार्ड तोड़ दिए। वर्तमान में हालात यह है कि रोडवेज बसों में यात्रियों की संख्या कम और निजी वाहनों की संख्या सड़कों पर ज्यादा हो गई है। भैया दूज के दिन भी यही हुआ और वाहनों की संख्या सड़कों पर बढ़ जाने से जाम जैसे हालात दिनभर बने रहे। हालांकि ट्रैफिक पुलिस चौकों पर तैनात थी और वाहनों को निकालने की व्यवस्था करवाई जा रही थी, लेकिन इसके बावजूद भीड़ कम होने का नाम नहीं ले रही थी। महेंद्रगढ़ रोड, सिघाना व रेवाड़ी रोड पर वाहनों की संख्या अन्य दिनों की तुलना में ज्यादा दिखाई दी।

यहां यह भी स्पष्ट कर दें कि नारनौल शहर हरियाणा को राजस्थान से भी जोड़ता है। यहां से दिल्ली व गुरुग्राम जाने वाले वाहनों की भी भीड़ रहती है। इस वजह से भी वाहनों की संख्या अधिक है, जबकि अभी बाइपास बनकर तैयार नहीं हुआ है। रात को तो सैकड़ों डंपर शहर में से दौड़ते हुए गुजरते हैं। इसकी वजह से सड़कों की हालत खराब है और टूटी हुई सड़कें जाम लगने का भी एक कारण बनती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.