जागरण संवाददाता, नारनौल: जिले के गांव मंडलाना में लोहे की नलकी से पीट-पीट कर मां की हत्या करने और पिता को घायल करने के आरोपित को थाना सदर नारनौल की पुलिस टीम ने वारदात के आठ घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान अनिल वासी मंडलाना के रूप में हुई है। आरोपित को मंडलाना गांव के क्षेत्र से पकड़ कर गिरफ्तार किया है। आरोपित को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि नारनौल के गांव मंडलाना निवासी रतनलाल ने थाना सदर नारनौल में शिकायत दर्ज कराई। शिकायतकर्ता ने बताया कि वह अपनी पत्नी और बेटे के साथ गांव में रहता है। उसने बताया कि उसका लड़का शराब पीने का आदि है, जिस कारण उसकी पुत्रवधु भी मायके गई हुई है। उसने बताया कि उसका बेटा 21 मई को दोपहर में शराब पीकर घर आया और अपनी मां के साथ गाली-गलौज करने लगा। मना करने पर दंताली उठाकर हम दोनों के साथ मारपीट करने लगा। दंताली के टूटने पर उसने अपनी मां को लोहे की नलकी से चोटें मारी। शोर मचाने पर वह घर से चला गया। थोड़ी देर बाद वापस आकर फिर से मारपीट करने लगा। शोर मचाने पर फिर से भाग गया। इस बीच शिकायतकर्ता की पत्नी के ज्यादा चोट लगने से मृत्यु हो गई। शिकायत के आधार पर पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया।

मामले में कारवाई करते हुए पुलिस ने वारदात के आठ घंटे के भीतर ही वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित अनिल को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पता लगाया कि आरोपित नशे का आदी है। इसके चलते आरोपित ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने पूछताछ के लिए आरोपित को न्यायलय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है।

Edited By: Jagran