Move to Jagran APP

नंबरदार की मौत के आरोपितों को गिरफ्तार नहीं करने पर विरोध प्रदर्शन आज

ग्राम मकसूसपुर की महिला नंबरदार द्वारा जहरीला पदार्थ खाकर जान देने के मामले में मृतका के परिवारजनों ने गहली पुलिस पर आरोपितों को गिरफ्तार नहीं करने का आरोप लगाया है। इसके खिलाफ परिजन ग्रामीणों के सहयोग से 10 सितंबर को प्रात: 11 बजे नारनौल में विरोध प्रदर्शन करेंगे। रविवार को रेवाड़ी रोड स्थित एक निजी होटल में मृतका के परिजनों रमेश कुमार, विक्रम ¨सह, रूपचंद, मीर¨सह, सरपंच रणबीर फौजी, इतराम एवं मातादीन आदि ने बताया कि गत 22 अगस्त को कविता की मौत जहरीला पदार्थ खाने से हो गई थी। तब कविता के पिता के बयान पर गांव मकसूसपुर के प्रमोद, कृष्ण, रतन ¨सह एवं जयकुमार के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया गया था। पिता के आरोपों के अ

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Sep 2018 07:59 PM (IST)Updated: Sun, 09 Sep 2018 07:59 PM (IST)
नंबरदार की मौत के आरोपितों को गिरफ्तार नहीं करने पर विरोध प्रदर्शन आज
नंबरदार की मौत के आरोपितों को गिरफ्तार नहीं करने पर विरोध प्रदर्शन आज

जागरण संवाददाता, नारनौल : 

loksabha election banner

ग्राम मकसूसपुर  की महिला नंबरदार द्वारा जहरीला पदार्थ खाकर जान देने के मामले में मृतका के परिवारजनों ने गहली  पुलिस पर आरोपितों को गिरफ्तार नहीं करने का आरोप लगाया है। इसके खिलाफ परिजन ग्रामीणों के सहयोग से 10  सितंबर को प्रात: 11  बजे नारनौल  में विरोध प्रदर्शन करेंगे।

रविवार को रेवाड़ी  रोड स्थित एक निजी होटल में मृतका के परिजनों रमेश कुमार, विक्रम ¨सह, रूपचंद, मीर¨सह, सरपंच रणबीर  फौजी, इतराम  एवं मातादीन आदि ने बताया कि गत 22  अगस्त को कविता की मौत जहरीला पदार्थ खाने से हो गई थी। तब कविता के पिता के बयान पर गांव मकसूसपुर  के प्रमोद, कृष्ण, रतन ¨सह एवं जयकुमार  के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया गया था। पिता के आरोपों के अनुसार ये आरोपित उसकी बेटी को ब्लैकमेल करते थे और उसकी नंगी तस्वीरें एवं वीडियो बनाकर उसको गांव में बदनाम करने की धमकी देते थे। उन्होंने बताया कि कविता ने इन लोगों से ही तंग  आकर जहर खा लिया। सुसाइड  नोट में भी इन लोगों का जिक्र है। उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपितों से मिलीभगत कर चुकी है तथा साजबाज  होकर इनके विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं कर रही। जबकि पुलिस  को इन लोगों को गिरफ्तार कर मामले की सघन जांच करनी चाहिए थी। उन्होंने आरोप लगाया कि एक आरोपित जय पुलिस  महकमे में है और वह अपने प्रभाव का दुरुपयोग  कर मामले की जांच नहीं होने दे रहा। इसी के विरोध में 10  सितंबर को नारनौल  के नेताजी पार्क में ग्रामीण एकत्रित होंगे तथा विरोध प्रदर्शन करते हुए महावीर चौक से लघु सचिवालय जाएंगे। उन्होंने चेतावनी भी दी कि यदि पुलिस इन्हें गिरफ्तार नहीं करती है तो लघु सचिवालय में धरना-प्रदर्शन भी शुरू किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.