Move to Jagran APP

पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाल किया लोगों को जागरूक

लॉकडाउन के दौरान शुक्रवार को उपपुलिस अधीक्षक मित्रपाल की अगुवाई में पुलिस ने शहर में फ्लैग मार्च किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 Apr 2020 06:59 PM (IST)Updated: Sat, 04 Apr 2020 06:14 AM (IST)
पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाल किया लोगों को जागरूक
पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाल किया लोगों को जागरूक

जागरण संवाददाता, नारनौल : लॉकडाउन के दौरान शुक्रवार को उपपुलिस अधीक्षक मित्रपाल की अगुवाई में पुलिस ने शहर में फ्लैग मार्च किया। इस दौरान सड़कों पर बिना वजह घूमने वाले लोगों को पुलिस कर्मचारियों ने घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की। वहीं कोरोना वायरस से बचाव के बारे में भी जागरूक किया। पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार बताया कि लॉकडाउन के चलते पुलिस की सख्ती जारी है। बिना वजह बाहर निकलने वालों पर कार्यवाही की जा रही हैं। शुक्रवार को शहर के मुख्य बाजारों में फ्लैग मार्च निकाला गया। इस फ्लैग मार्च में थाना शहर की सभी पीसीआर व महिला राइडर, चौकियों की राइडरों को शामिल किया गया। करीब 15 वाहनों का काफिला महावीर चौक नारनौल से शुरू होकर बहादुर सिंह तालाब, लोहा मंडी, अस्पताल रोड, बहरोड चौक, किला रोड, मेहता चौक, आजाद चौक, पुल बाजार, सिघाना रोड से हुड्डा कॉलोनी से होते हुए महेंद्रगढ़ रोड से वापस महावीर चौक पर जाकर संपन्न हुआ। इस दौरान उप पुलिस अधीक्षक ने लोगों को घर से बाहर न निकलने की अपील करते हुए समझाया कि बिना वजह घर से बाहर न घूमें।

loksabha election banner

पुलिस ने शहर की मस्जिदों को भी किया चेक :

जिले की मस्जिदों पर भी पुलिस की नजर है कि कहीं कोई मुस्लिम समाज के लोग बाहर से आकर अंदर तो नहीं छुपे हुए हैं। इसके लिए पुलिस अधीक्षक के आदेश से शुक्रवार को शहर की सभी मस्जिदों को चेक किया गया। परंतु जब मस्जिदों पर पुलिस की टीम पहुंची तो सभी मस्जिदों को ताला लगा हुआ था। इनमें रहने वाले इमाम भी नहीं मिले। पुलिस को पता चला की ये पिछले पांच दिन से बंद है। फिर भी पुलिस की इन पर निगरानी रखे हुए है।

बिना वजह गलियों में घूमने वालों पर भी होगी कार्यवाही :

पुलिस अधीक्षक के आदेश पर अब बिना वजह मोहल्लों में घूमने वाले लोगों पर भी कार्यवाही की जाएगी। शहर में दोपहर बाद पुलिस की पीसीआर गली, मोहल्लों की गलियों में गश्त की। इस दौरान मोहल्ला रावका में कुछ लोग गलियों में घर के सामने बिना वजह बैठे मिले। जिन्हें चेतावनी देकर छोड़ा गया। वहीं चेतावनी दी गई कि अगर दोबारा मिले तो उन पर कार्यवाही की जाएगी। इसके अलावा पुलिस सड़कों पर चलने वाले वाहनों पर भी पूरी तरह से सख्ती बरत रही है। बिना कारण घूमने वाले 82 वाहनों के चालान किए। वहीं 16 वाहनों को इम्पाउंड किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.