Move to Jagran APP

एमपीएचडब्ल्यू की मौत के मामले का सीन रिक्रियेट करेगी एफएसएल टीम

अजय कुमार की मौत हादसा थी या फिर हत्या इसकी पड़ताल के लिए पुलिस प्रशासन ने अब एफएसएल के एक्सपर्ट को बुलाया है। रेवाड़ी व गुरुग्राम के एक्सपर्ट घटनास्थल पर पहुंचकर सीन रिक्रियेट करेंगे ताकि मौत के असल कारणों का पता चल सके।

By Balwan SharmaEdited By: Published: Fri, 17 Sep 2021 07:59 PM (IST)Updated: Fri, 17 Sep 2021 07:59 PM (IST)
एमपीएचडब्ल्यू की मौत के मामले का सीन रिक्रियेट करेगी एफएसएल टीम
एमपीएचडब्ल्यू अजय कुमार की मौत के मामले में पुलिस प्रशासन फूंक-फूंक कर कदम रख रहा है।

नारनौल, बलवान शर्मा। एमपीएचडब्ल्यू अजय कुमार की मौत के मामले में पुलिस प्रशासन फूंक-फूंक कर कदम रख रहा है और इस मामले की जांच में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं छोड़ रहा है। अजय कुमार की मौत हादसा थी या फिर हत्या, इसकी पड़ताल के लिए पुलिस प्रशासन ने अब एफएसएल के एक्सपर्ट को बुलाया है। रेवाड़ी व गुरुग्राम के एक्सपर्ट घटनास्थल पर पहुंचकर सीन रिक्रियेट करेंगे, ताकि मौत के असल कारणों का पता चल सके।

loksabha election banner

इस जांच में महेंद्रगढ़ पुलिस भी एक्सपर्ट की मदद करेगी। इसके साथ ही जांच अधिकारी ने अजय की पोस्टमार्टम रिपोर्ट हासिल कर ली है। अधिकारिक सूत्र बताते हैं कि पोस्टमार्टम में 70 फीसद एल्कोहल की रिपोर्ट आई है। इसके साथ ही अजय की बाइक पर बाईं ओर खरोंच के निशान मिले हैं। अजय के शरीर पर भी बाईं ओर खरोंच के निशान थे। कनपटी पर बाईं ओर गहरी चोट लगी है, जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है।

हालांकि अभी भी मौत के असल कारणों तक जांच टीम नहीं पहुंच पाई है। इसी के चलते पुलिस विभाग ने एक्सपर्ट को बुलाकर सीन रिक्रियेट करवाने का फैसला किया है। इसके लिए एसपी चंद्रमोहन ने रेवाड़ी रेंज के पुलिस महानिरीक्षक को पत्र भेज दिया है। जल्द ही रेवाड़ी व गुरुग्राम के एक्सपर्ट महेंद्रगढ़ का दौरा करेंगे और वे घटनास्थल पर जाएंगे। यहां पर सीन रिक्रियट कर समझने का प्रयास करेंगे कि अजय कुमार की मौत कैसे हुई। -

गुरुग्राम व रेवाड़ी से एक्सपर्ट बुलाए जा रहे हैं। ये एक्सपर्ट इस मामले की तह तक जाएंगे और घटनास्थल पर जाकर सीन रिक्रियेट करेंगे। इस मामले को पूरी गंभीरता के साथ लिया जा रहा है। दूध का दूध और पानी का पानी किया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल चुकी है। जांच चल रही है।

चंद्रमोहन, पुलिस कप्तान, महेंद्रगढ़ एट नारनौल।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.