Move to Jagran APP

पथरवा में गहराया पेयजल संकट, लोग परेशान

गावं पथरवा में महिला चौपाल में स्थित बोरवेल से संबंधित घरों के लोगों की पीने के पानी की समस्या समाप्त होने का नाम नहीं ले रही है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 May 2020 05:59 PM (IST)Updated: Tue, 19 May 2020 05:59 PM (IST)
पथरवा में गहराया पेयजल संकट, लोग परेशान
पथरवा में गहराया पेयजल संकट, लोग परेशान

संवाद सहयोगी, सतनाली : गावं पथरवा में महिला चौपाल में स्थित बोरवेल से संबंधित घरों के लोगों की पीने के पानी की समस्या समाप्त होने का नाम नहीं ले रही है। जिस कारण लोगों को पीने के पानी के लिए भटकना पड़ रहा है। वर्तमान में मोटर को दुरुस्त करवाने व बारेवेल शुरू करने के बावजूद भी अनेक घरों में पेयजल समस्या का समाधान नहीं हो पाया है। लोगों ने बताया कि गांव के महिला चौपाल स्थित बोरवेल से उनके घरों में पीने के पानी की सप्लाई की जाती है, लेकिन पिछले काफी समय से विभिन्न कारणों से बोरवेल बंद ही रहता है। ऐसे में उन्हें टैंकरों के माध्यम से पीने का पानी खरीदकर पीना पड़ रहा है। इस तरह उन्हें आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं जानकारी के बाद भी अधिकारी समस्या का समाधान नहीं कर रहे हैं। इस समस्या से परेशान लोगों ने रविवार को संबंधित विभाग के खिलाफ रोष प्रकट करते हुए समस्या के समाधान की मांग की थी। जिसके उपरांत बोरवेल में मोटर डलवाई गई और बोरवेल शुरू किया गया। बावजूद इसके समस्या का समाधान नहीं हो पाया। वर्जन :

loksabha election banner

पथरवा में महिला चौपाल में स्थित बोरवेल में मोटर डलवाकर शुरू करवाया गया था। ताकि लोगों को पीने के पानी की समस्या का सामना न करना पड़े, अगर फिर भी समस्या बनी हुई है तो कर्मचारियों को मौके पर भेजकर समस्या के समाधान का प्रयास किया जाएगा।

---प्रदीप कुमार, एसडीओ जनस्वास्थ्य विभाग।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.