Move to Jagran APP

पावर कॉरपोरेशन यूनियन ने किया धरना-प्रदर्शन

आल हरियाणा पावर कॉपरेरेशन यूनियन महेंद्रगढ़ के कर्मचारियों ने एक्सईएन कार्यालय महेंद्रगढ़ में मांगों को लेकर धरना-प्रदर्शन किया। धरने को संबोधित करते हुए यूनिट प्रधान राजकुमार शर्मा ने कहा कि यूनियन के कर्मचारियों ने अपनी मांगों का एजेंडा अगस्त माह में दो बार एक्सईएन को दिया था। लेकिन एक्सईएन ने कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान की बजाए उनकी ओर कोई ध्यान नहीं दिया। उन्होंने कहा कि कर्मचारी काम करना चाहते हैं लेकिन अधिकारी सरकार की नीतियों के खिलाफ काम करवाना चाहते हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Sep 2018 06:00 PM (IST)Updated: Tue, 04 Sep 2018 06:00 PM (IST)
पावर कॉरपोरेशन यूनियन ने किया धरना-प्रदर्शन
पावर कॉरपोरेशन यूनियन ने किया धरना-प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, महेंद्रगढ़ :

loksabha election banner

आल हरियाणा पावर कॉरपोरेशन यूनियन महेंद्रगढ़ के कर्मचारियों ने एक्सईएन कार्यालय महेंद्रगढ़ में मांगों को लेकर धरना-प्रदर्शन किया। धरने को संबोधित करते हुए यूनिट प्रधान राजकुमार शर्मा ने कहा कि यूनियन के कर्मचारियों ने अपनी मांगों का एजेंडा अगस्त माह में दो बार एक्सईएन को दिया था। लेकिन एक्सईएन ने कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान की बजाए उनकी ओर कोई ध्यान नहीं दिया। उन्होंने कहा कि कर्मचारी काम करना चाहते हैं लेकिन अधिकारी सरकार की नीतियों के खिलाफ काम करवाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जो सेफ्टी किट के नाम से कुछ उपकरण खरीदे गए हैं वे गुणवत्ता वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जब तक कर्मचारियों की मांगों का समाधान नहीं किया जाएगा तब तक धरना-प्रदर्शन जारी रहेगा जिसके लिए निगम के अधिकारी स्वयं जिम्मेवार रहेंगे। इस अवसर पर सर्कल सचिव रामनिवास सेहलंगिया एवं यूनिट व सब यूनिट के सभी कर्मचारी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.