Move to Jagran APP

महिला सुसाइड मामले में थाने में गांव मकसूसपुर के ग्रामीणों ने काटा बवाल

जागरण संवाददाता, नारनौल : गांव मकसूसपुर में वर्तमान पंच व नंबरदार में सुसाइड मामले में ग्रामीणों ने बवाल काटा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Aug 2018 07:59 PM (IST)Updated: Sat, 25 Aug 2018 07:59 PM (IST)
महिला सुसाइड मामले में थाने में गांव मकसूसपुर के ग्रामीणों ने काटा बवाल
महिला सुसाइड मामले में थाने में गांव मकसूसपुर के ग्रामीणों ने काटा बवाल

जागरण संवाददाता, नारनौल :

loksabha election banner

गांव मकसूसपुर में वर्तमान पंच व नंबरदार में सुसाइड मामले में आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों ने सदर थाने में जमकर बवाल काटा। ग्रामीण दो पक्षों में बंट गए जिसमें एक पक्ष मृतक महिला को न्याय दिलवाने की बात कर रहा था वहीं दूसरा पक्ष प्रमोद नामक युवक को बचाने के प्रयास में जुटे हुए थे। ग्रामीण एकत्रित होने के बाद शहर डीएसपी महेश कुमार पूछताछ करने के लिए थाने में पहुंचे। जहां पर दोनों पक्षों के लोगों से डीएसपी ने पूछताछ की। इसके करीब एक घंटे बाद गांव के दोनों पक्ष अपने-अपने घर चले गए। वहीं पुलिस की माने तो फिलहाल आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। अभी मामला साफ नहीं हो पाया है जिसके चलते किसी भी व्यक्ति को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

विदित रहे कि दो दिन पहले गांव मकसूसपुर की एक विधवा महिला नंबरदार ने जहरीले पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने मृतका के पिता के आरोपों के चलते मृतका के देवर प्रमोद कुमार को पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में ले लिया था। वहीं मृतका के देवर प्रमोद कुमार ने बताया है कि उसकी भाभी ने जहरीले पदार्थ का सेवन करते ही उसे फोन करके सूचना दी है कि उसने जहर खा लिया है। जिसके चलते उसको अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। पुलिस व परिजनों की माने तो मृृतक महिला के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

महिला नंबरदार के पिता जागेराम ने बताया कि उसके नंबरदार दामाद का दो साल पहले देहांत हो गया था। दामाद की मौत के बाद उसकी बेटी को गांव की नंबरदारी मिली थी। उसने पुलिस को बताया कि इस बेटी के साथ उसके देवर प्रमोद कुमार व गांव के कुछ अन्य लोगों ने उसकी बदनामी शुरू कर दी। बदनामी के चलते ही उसकी बेटी ने बुधवार को जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। उसने बताया कि जिन लोगों की वजह से उसकी बेटी ने जहर खाया है उनमें एक इनेलो पार्टी से जुड़ा छुटभैया नेता भी शामिल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.