Move to Jagran APP

पुलिस में शिकायत की तो परिवार पर किया जानलेवा हमला

घर के पास शराब पीकर हुड़दंग व गाली गलौज करने वालों की शिकायत करने पर मारपीट की गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 08:01 PM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 05:14 AM (IST)
पुलिस में शिकायत की तो परिवार पर किया जानलेवा हमला
पुलिस में शिकायत की तो परिवार पर किया जानलेवा हमला

जागरण संवाददाता, नारनौल :

loksabha election banner

घर के पास शराब पीकर हुड़दंग व गाली गलौज करने वालों की शिकायत पुलिस में करने पर उक्त लोगों ने परिवार पर अगले दिन हमला कर दिया, जिसमें पीड़ित परिवार के दो युवकों के पैर टूट गये। घायलों को उपचार के लिए नारनौल के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें रोहतक पीजीआइ के लिए रेफर कर दिया। फिलहाल घायलों का जयपुर के एक अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

पीड़ित रोहताश कुमार ने बताया कि उसके दो परिवारों ने गांव टहला की सीमा पर खुद के खेतों पर रिहायश की हुई है। खेतों में बने घर के पास एक सार्वजनिक तिबारा बना हुआ है। इस तिबारे में गांव के लोग धार्मिक अनुष्ठान भी करते रहते हैं। रोहताश ने बताया कि चार दिन पहले रात करीब 10 बजे टहला और आसपास के गांवों के करीब 15 से 20 युवक शराब पीकर गाली गलौज और आपस में हुड़दंग कर रहे थे। परिवार में ही उसके चचेरे भाई की पत्नी सुंदरदेवी ने तिबारे में गाली गलौज करने वालों से कहा कि यहां उनका परिवार रहता है, इसलिए यहां शराब पीकर शोर शराबा ना करें। इस पर शराब पीने वाले युवक सुंदरदेवी व उसके बेटे के साथ भी गाली गलौज करने लगे और मारने पीटने पर उतारू हो गए। जिस पर वह अपने बेटे को घर के अंदर ले गई और घटना की सारी जानकारी मोबाइल पर नारनौल पुलिस को दे दी। सुंदरदेवी की सूचना पर रात को ही पुलिस आ गई और इसके बाद सुंदरदेवी ने रात को थाना में जाकर अपनी शिकायत दर्ज करवा दी।

रोहताश ने बताया कि घटना के अगले दिन जब उनका परिवार खेतों में बाजरे की फसल निकलवा रहा था तो करीब 15 से 20 युवक हाथों में लोहे की राड व डंडों से लैस होकर आये और आते ही उन पर जानलेवा हमला कर दिया। रोहताश ने बताया कि हमलावरों ने उसके दो बेटों मनीष उर्फ मोनू तथा अमरजीत के पैरों में लाठी डंडों से हमला करके बुरी तरह तोड़ डाले। पीड़ित के अनुसार उसने अपने बेटों को नारनौल के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया था, लेकिन वहां उनकी स्थिति को देखते हुए रेफर कर दिया गया। अब उनका जयपुर के एक अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। पीड़ित ने बताया कि हमलावरों के हौंसले इतने बुलंद हो चुके हैं वे अब भी उनके घरों पर जाकर महिलाओं को धमकी दे रहे हैं। पीड़ित परिवार ने पुलिस प्रशासन से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.