Move to Jagran APP

शराब के नशे में अपनी ही दुकान को लगा दी आग

पुल बाजार स्थित एक दुकानदार ने शराब के नशे में अपनी ही दुकान में पैट्रोल छिड़क कर आग लगा दी जिससे दुकान में रखा लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया। इतना ही नहीं उसके साथ लगती उसके भाई की दुकान में भी आग लग गई व सोने-चांदी के जेवर आग बुझाने के चक्कर में गायब हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंची व मामले की छानबीन में जुट गई। पीड़ित दुकानदार छोटेलाल पुत्र बनवारी लाल निवासी कायस्तवाड़ा ने बताया कि उसने पुल बाजार पर तीन दुकान की हुई है। जिसमें एक दुकान छोटे बेटे संदीप को दी हुई व उसने कपड़े की दुकान की हुई है। दूसरी दुकान उसके बड़े बेटे कुलदीप के पास है जिसने ज्वैलर्स की दुकान की है व तीसरी दुकान उसके पास है उसने भी ज्वैलर्स की दुकान कर रखी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 09 Apr 2019 07:24 PM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2019 06:23 AM (IST)
शराब के नशे में अपनी ही दुकान को लगा दी आग
शराब के नशे में अपनी ही दुकान को लगा दी आग

जागरण संवाददाता, नारनौल :

loksabha election banner

पुल बाजार स्थित एक दुकानदार ने शराब के नशे में पारिवारिक विवाद के चलते अपनी ही दुकान में पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी, जिससे दुकान में रखा सामान जलकर खाक हो गया। इतना ही नहीं, साथ लगती भाई की दुकान में भी आग लग गई व सोने-चांदी के जेवर आग बुझाने के चक्कर में गायब हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंची व मामले की छानबीन में जुट गई।

पीड़ित दुकानदार छोटेलाल पुत्र बनवारी लाल निवासी कायस्थवाड़ा ने बताया कि उन्होंने पुल बाजार पर तीन दुकानें की हुई है, जिसमें एक दुकान छोटे बेटे संदीप को दी हुई और उसने कपड़े की दुकान की हुई है। दूसरी दुकान उसके बड़े बेटे कुलदीप के पास है, जिसने ज्वैलर्स की दुकान कर रखी है। तीसरी दुकान उसके पास है, उसने भी ज्वैलर्स की दुकान कर रखी है। मंगलवार को संदीप किसी कार्य को लेकर बाहर गया हुआ था। छोटेलाल अपनी दुकान में बैठा था। दोपहर करीब तीन बजे संदीप अपने साथियों के साथ आया, तब उसने शराब पी रखी थी। संदीप अपने साथ पेट्रोल लेकर आया था और उसने दुकान में पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। आग लगाने के बाद संदीप मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर छोटेलाल मौके पर पहुंचा व उसकी जानकारी दमकल विभाग को दी। दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची व आग पर काबू पाया गया।

--------

पक्ष :

अभी कोई शिकायत नहीं दी है। अगर पीड़ित कोई शिकायत देगा तो उस पर प्राथमिकता के साथ कार्रवाई की जाएगी।

--दीपचंद, शहर थाना प्रभारी, नारनौल।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.