संवाद सहयोगी, पिहोवा (कुरुक्षेत्र) गुहला रोड स्थित हुडा ग्राउंड में रविवार शाम कार सवार एक युवक को पुरानी रंजिश में गोली मारकर घायल कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही परिजन और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस को घायल यतिन कुमार उर्फ मिट्ठू के पिता राजकुमार ने बताया कि उसके बेटे को किसी ने फोन कर हुडा ग्राउंड में बुलाया था। कुछ समय पश्चात उसके बेटे के फोन से उन्हें सूचना मिली कि यतिन की जांघ पर किसी ने गोली मार दी है। सूचना मिलते ही वह अपनी पत्नी के साथ घटनास्थल पर पहुंचा और उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस उपाधीक्षक धीरज कुमार, थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार, सिटी चौकी इंचार्ज सतनारायण सहित बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे।

युवक का इलाज कर रहे डॉ. सुदर्शन चुघ ने बताया कि गोली युवक की जाघ में धंसी हुई है। उसे आपरेशन कर निकाला जाएगा। यतिन ने बताया कि पिहोवा निवासी युवक टोपी ने पुरानी रंजिश में उस पर गोली चलाई है। थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच गई थी। जाच में मोबाइल फोन पर हुई बातचीत की छानबीन की जा रही है। ऑपरेशन के बाद यतिन के बयान पर कार्रवाई की जाएगी तथा जल्द ही हमलावरों का सुराग लगाकर काबू कर लिया जाएगा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस