Move to Jagran APP

क्षेत्रों में जाकर लोगों की समस्याएं दूर करने की बनाएंगे व्यवस्था : चौधरी

गांव घराड़सी में जागो वोटर जागो अभियान के तहत शुक्रवार को जनसभा आयोजित की गई। जिसमें जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन प्रवीण चौधरी मुख्यातिथि रहे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Sep 2018 05:49 PM (IST)Updated: Sat, 29 Sep 2018 12:06 AM (IST)
क्षेत्रों में जाकर लोगों की समस्याएं दूर करने की बनाएंगे व्यवस्था : चौधरी
क्षेत्रों में जाकर लोगों की समस्याएं दूर करने की बनाएंगे व्यवस्था : चौधरी

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : गांव घराड़सी में जागो वोटर जागो अभियान के तहत शुक्रवार को जनसभा आयोजित की गई। जिसमें जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन प्रवीण चौधरी मुख्यातिथि रहे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि पूरे क्षेत्र में खुले दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं का समाधान होना चाहिए। वर्तमान में खुले दरबार के नाम पर खानापूर्ति की जा रही है। इससे लोगों को अधिकारियों के पीछे दौड़ने की जरूरत नहीं होगी, बल्कि अधिकारी गांव में आकर ही लोगों से समस्या पूछकर उसका समाधान करेंगे।

प्रवीण ने कहा कि इससे पहले भी उन्होंने जिला परिषद चेयरमैन रहते हुए भी गांवों में दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं का अधिकारियों से समाधान कराने की पहल को शुरू किया था। इससे लोगों को बड़ी राहत मिली थी। उन्होंने कहा कि जब तक जन प्रतिनिधि सभी गांवों और वार्डो में जाकर नहीं देखेगा तब तक लोगों की समस्या के बारे में जानकारी नहीं ले पाएगी। इसलिए सभी क्षेत्रवासियों के बीच में रहकर वे काम करना होगा।

प्रवीण चौधरी ने लोगों के सामने अपने जिला परिषद के कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड भी पेश किया। उन्होंने कहा कि पूरे देश में सिर्फ कुरुक्षेत्र जिला परिषद ने ही बेहतरीन कामों के लिए लगातार चार बार राष्ट्रीय अवार्ड जीता। उन्होंने कहा कि ग्राम सभाओं की वीडियोग्राफी करवाने की पहल हो या फिर अस्पतालों में दवा के बोर्ड लगाने की, उन्होंने ही शुरू की थी। इस अवसर पर ग्रामीण रामबीर, श्रवण, सुखदेव, जसमेर, साहब ¨सह, बलकार, खजान ¨सह, रणधीर, ज्ञान चंद, वजीर, अर्जुन, बख्शी ढांडा आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.