Move to Jagran APP

पाकिस्तान से बदला हम जरूर लेंगे, आज नहीं तो कल लेंगे : डीपी वत्स

राज्यसभा सदस्य रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल डीपी वत्स ने कहा कि पाकिस्तान ने जो घिनौनी हरकत हमारे देश के सैनिकों के साथ की है, उसको कभी भी भुलाया नहीं जा सकता है। पाकिस्तान से बदला हम जरूर लेंगे, आज नहीं तो कल लेंगे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने इस प्रकार की कायरता दिखा कर यह साबित कर दिया है कि वह भरोसे के लायक नहीं है। जो हमारे 40 जवान शहीद हुए हैं उनकी भरपाई नहीं हो सकती।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Feb 2019 06:49 AM (IST)Updated: Mon, 18 Feb 2019 06:49 AM (IST)
पाकिस्तान से बदला हम जरूर लेंगे, आज नहीं तो कल लेंगे : डीपी वत्स
पाकिस्तान से बदला हम जरूर लेंगे, आज नहीं तो कल लेंगे : डीपी वत्स

संवाद सहयोगी, लाडवा : राज्यसभा सदस्य रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल डीपी वत्स ने कहा कि पाकिस्तान ने जो घिनौनी हरकत हमारे देश के सैनिकों के साथ की है, उसको कभी भी भुलाया नहीं जा सकता है। पाकिस्तान से बदला हम जरूर लेंगे, आज नहीं तो कल लेंगे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने इस प्रकार की कायरता दिखा कर यह साबित कर दिया है कि वह भरोसे के लायक नहीं है। जो हमारे 40 जवान शहीद हुए हैं उनकी भरपाई नहीं हो सकती। जब तक हम उन कायरों से बदला नहीं ले लेंगे, तब तक हमारे देश की जनता को चैन नहीं मिलेगा। राज्यसभा सदस्य डीपी वत्स व लाडवा के विधायक डॉ. पवन सैनी खंड के गांव छलौंदी में रविवार को शहीद शहीद नरेश कुमार के स्मारक का उद्घाटन व श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे थे। सभा का आयोजन ब्लाक समिति लाडवा की चेयरमैन रेणु शर्मा ने किया। इससे पूर्व लाडवा के पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह से डीपी वत्स को खुली जीप के अंदर सैकड़ों मोटरसाइकिल के काफिले के साथ तिरंगे झंडे लेकर गांव छलौंदी ले जाया गया। गांव के सरकारी स्कूल में बने शहीद नरेश कुमार के स्मारक पर डीपी वत्स, डॉ. पवन सैनी व अन्य नेताओं ने पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी तथा दो मिनट का मौन व्रत रखकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। हलका विधायक डॉ.पवन सैनी ने कहा कि यह बहुत ही ¨नदा का काम हुआ है, जिसको देश कभी भी भूल नहीं सकता। जिला परिषद के चेयरमैन गुरदयाल ¨सह सुनहेड़ी व भाजपा नेता डॉ. गणेश दत्त ने भी गांव में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। इस अवसर पर राहुल शर्मा छलौंदी, ओमबीर बूढ़ा, मार्केट कमेटी के चेयरमैन मेघराज सैनी, प्रदीप सहगल, सतप्रकाश शर्मा, राजू उपस्थित थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.