संवाद सहयोगी, पिहोवा/लाडवा : पिहोवा व लाडवा में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलावस्था में उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवकों की मौत से उनके परिवारों में मातम छा गया। दो दोस्तों ने मौके पर तोड़ा दम

पिहोवा शहर पुलिस चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि गांव अरनैचा निवासी 22 वर्षीय विजय कुमार अपने दोस्त नंद कॉलोनी निवासी 21 वर्षीय रमनदीप के साथ मोटरसाइकिल पर कुरुक्षेत्र गए थे। वापस आते समय पिहोवा रिलाइंस पेट्रोल पंप के पास पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार जीप ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर दे मारी। टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों युवक मोटरसाइकिल से उछल कर अलग-अलग दिशाओं में जा गिरे। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया।

कार की टक्कर से एक की मौत, दूसरा घायल

थाना बाबैन के अंतर्गत लाडवा-बाबैन रोड पर गांव बहलोलपुर के पास एक कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। समाचार लिखे जाने तक दोनों की पहचान नहीं हो पाई थी। घायल ने दाहिनी बाजू पर निशा शर्मा का नाम गोदाया हुआ था। सरकारी अस्पताल के डॉ. शशि आदित्य ने बताया कि शनिवार शाम लाडवा के सरकारी अस्पताल में फोन आया था कि गांव बहलोलपुर के नजदीक कोई दुर्घटना से घायल व्यक्ति पड़ा है। जैसे ही एंबुलेंस वहां पर गई तो वहां एंबुलेंस के चालक व स्टाफ ने देखा कि एक व्यक्ति की मौत हो चुकी थी, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल था।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस