Move to Jagran APP

दो दिन पहले बदल दिया शेड्यूल, सकते में अधिकारी

जिला प्रशासन कई दिन से स्व'छता ही सेवा अभियान के जिलास्तरीय समारोह के कार्यक्रम स्थल में अचानक बदलाव कर दिया है। अब यह कार्यक्रम गुलडेहरा गांव की जगह थाना गांव में आयोजित किया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Sep 2018 12:35 AM (IST)Updated: Sat, 15 Sep 2018 12:35 AM (IST)
दो दिन पहले बदल दिया शेड्यूल, सकते में अधिकारी
दो दिन पहले बदल दिया शेड्यूल, सकते में अधिकारी

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : जिला प्रशासन कई दिन से स्वच्छता ही सेवा अभियान के जिलास्तरीय समारोह के कार्यक्रम स्थल में अचानक बदलाव कर दिया है। अब यह कार्यक्रम गुलडेहरा गांव की जगह थाना गांव में आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम के शुभारंभ को लेकर कई दिन से जोर-शोर से तैयारी की जा रही थी। 12 सितंबर को पंचायत भवन में आयोजित हुई बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त अनीश यादव ने भी इसी गांव में तैयारी की जानकारी दी थी, लेकिन इसके अगले ही दिन 13 सितंबर को दोपहर बाद कार्यक्रम स्थल को गांव गुलडेहरा से बदलकर गांव थाना में कर दिया गया है। ऐसे में पहले से तैयारियां कर रहे अधिकारी अचानक कार्यक्रम स्थल में बदलाव होने से सकते हैं। इस कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि उपायुक्त डॉ. एसएस फुलिया के पहुंचने की उम्मीद है।

loksabha election banner

कार्यक्रम स्थल में बदलाव को लेकर कोई ठोस वजह नहीं बताई जा रही है। अंदरखाते बताया जा रहा है कि गांव गुलडेहरा में कार्यक्रम पर कुछ राजनीतिक आपत्तियां आन खड़ी हुई थी। इसी पार्टी बाजी के चलते एन मौके पर कार्यक्रम स्थल को बदलना पड़ा है। हालांकि अधिकारी कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।

गांव में किया गया है बदलाव

परियोजना अधिकारी मदन कुमार चौहान ने कहा कि अब गांव गुलडेहरा की जगह गांव थाना में जिला स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। एन मौके पर गांव बदलने की वजह के सवाल पर उन्होंने कोई ठोस जवाब नहीं दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.