जासं, कुरुक्षेत्र : कृष्णा गेट थाना पुलिस ने शराब पीकर हुड़दंग मचाने के आरोप में दो को गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना कृष्णा गेट पुलिस के सहायक उप निरीक्षक सुशील कुमार, हवलदार सूखा सिंह व एसपीओ सुनील कुमार की टीम ने रिकू उर्फ टिकू वासी इंद्रा कालोनी व राहुल उर्फ गुरमीत सिंह वासी फौजी कालोनी को शराब पीकर हुड़दंग मचाने के आरोप में काबू किया है।

नशीला पदार्थ रखने के आरोप में एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, लाडवा : थाना लाडवा पुलिस ने 350 मिग्रा. हैरोइन सहित एक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया। जहां से उसे अदालत के आदेश से एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि 22 जून को थाना लाडवा प्रभारी निरीक्षक प्रेम चंद के मार्ग निर्देश में सहायक उप निरीक्षक प्रदीप कुमार, अशोक कुमार, हवलदार विजय मान व रमेश कुमार की टीम अपराध तलाश में रामकुंडी चौक लाडवा पर मौजूद थी। सहायक उप निरीक्षक को गुप्त सूचना मिली कि राजेश कुमार उर्फ जस्सी वासी शिव मुहल्ला लाडवा नशीला पदार्थ बेचने का काम करता है। वह इसे सस्ते रेट में खरीद कर अच्छी कीमत पर नशेड़ियों को बेचता है। वह हर रोज अपने मकान के पास सड़क पर खड़ा होकर नशीला पदार्थ बेचता है। टीम ने डीएसपी लाडवा भारत भूषण की देखरेख में राजेश कुमार के रिहायशी मकान के पास रेड की। पुलिस टीम ने आरोपित को उसके मकान के बाहर से काबू कर लिया। उसके कब्जे से 350 मिलीग्राम हैरोइन बरामद की। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध थाना लाडवा में नशीली वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी उप निरीक्षक सुरेंद्र कुमार ने आरोपित राजेश कुमार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया।

Edited By: Jagran