Move to Jagran APP

जाति पाति का जहर घोलने वालों को सबक सिखाने का आ गया समय : सपना बड़शामी

इनेलो प्रत्याशी सपना बड़शामी ने कहा कि जाति-पाति का जहर घोलकर प्रदेश के आपसी भाईचारे को बिगाड़ने वालों को सबक सिखाने का समय आ गया है। एक छोटी सी भूल आपकी प्रदेश को तबाह कर सकती है इसलिए 21 अक्टूबर को सोच-समझकर ही अपने मत का प्रयोग करें।

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 09:30 AM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 06:20 AM (IST)
जाति पाति का जहर घोलने वालों को सबक सिखाने का आ गया समय : सपना बड़शामी
जाति पाति का जहर घोलने वालों को सबक सिखाने का आ गया समय : सपना बड़शामी

संवाद सहयोगी, लाडवा : इनेलो प्रत्याशी सपना बड़शामी ने कहा कि जाति-पाति का जहर घोलकर प्रदेश के आपसी भाईचारे को बिगाड़ने वालों को सबक सिखाने का समय आ गया है। एक छोटी सी भूल आपकी प्रदेश को तबाह कर सकती है, इसलिए 21 अक्टूबर को सोच-समझकर ही अपने मत का प्रयोग करें। झूठे व लुभावने वायदे करने वाले आपके बीच में आकर आपको बहलाने का काम करेंगे, लेकिन वह केवल अपने स्वार्थ के लिए आपको इस्तेमाल करते है। जो मुसीबत में साथ खड़ा रहता है वहीं वफादार होता है। मुसीबत की इस घड़ी में आज इनेलो पार्टी से अपने स्वार्थ के लिए स्वार्थी छोड़कर जा रहे है, लेकिन उनका परिवार आज भी उनके साथ खड़ा है और हमेशा खड़ा रहेगा। उन्होंने कहा कि अब हलके की जनता की बारी है कि वह कैसे नेता को चुनते है। वफादार ही वफादारी निभा सकता है। इसलिए 21 अक्टूबर को चश्मे के सामने वाला बटन दबाकर उन्हें कामयाब बनाए, ताकि वह हलके की सेवा कर सके। सपना बड़शामी ने शुक्रवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान गांव गिरधारपुरा, दबखेड़ा, निवारसी, मेहरा, सुल्तानपुर, रामनगर के बाद बाबैन में डोर-टू-डोर लोगों से वोट की अपील की और 19 अक्तूबर को पिपली में होने वाली रैली का निमंत्रण दिया। रैली को अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल संबोधित करेंगे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.