फोटो -39

- ग्रामीणों ने हिसार रोडवेज की बस को घेर पुलिस ने कब्जे में लिया - गंभीर रूप से घायल छात्र पीजीआइ रेफर

संवाद सहयोगी, इस्माईलाबाद : हिसार रोडवेज डिपो की बस ने गांव अजरावर व इस्माईलाबाद के बीच बुलेट मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी। बस की टक्कर लगने के बाद मोटरसाइकिल सवार तीन छात्र दूर जाकर गिरे। इनमें एक छात्र की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने रोडवेज की बस को कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव ठोल निवासी अभिषेक व अज्जू अपने तीसरे दोस्त गांव डल्ला माजरा के दीपांशु के साथ बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर इस्माईलाबाद आ रहे थे। गांव अजरावर व इस्माईलाबाद के बीच तीनों छात्रों की मोटरसाइकिल को हिसार रोडवेज की बस ने अपनी चपेट में ले लिया। तीनों छात्र सड़क पर गिर गए। राहगीरों ने आगे आकर उन्हें उठाया। मनजीत चौधरी ने छात्रों को अन्य वाहनों से अस्पताल पहुंचाया। ग्रामीणों ने मौके पर ही बस को घेर लिया। पुलिस ने रोडवेज की बस को कब्जे में लेकर पुलिस थाने पहुंचाया। इसके साथ ही पुलिस ने बुलेट मोटरसाइकिल भी कब्जे में ली। बताया जा रहा है कि दो छात्रों की हालत ठीक है, मगर एक को पीजीआई रेफर किया गया है। मामले की जांच सब इंस्पेक्टर पूर्ण दास को दी गई है।

यात्रियों ने कहा बस चालक की लापरवाही

बस में सवार यात्रियों ने बताया कि बस चालक तेज रफ्तार से चल रहा था। मोटरसाइकिल एक कट को पार करने वाली थी कि बस चालक बस से नियंत्रण खो बैठा। देर शाम तक बस चालक को पुलिस थाने में ही रखा गया।