Move to Jagran APP

शाहाबाद में एक ही रात में चोरों ने सात दुकानों को बनाया निशाना, डेढ़ लाख की नकदी और मोबाइल चोरी

शाहाबाद में सर्दी बढ़ने के साथ चोरी की वारदातें भी बढ़ गई हैं। बेखौफ चोरों ने एक ही रात में सात दुकानों के ताले तोड़ चोरी की वारदात को अंजाम दिया। यहां से चोर एक मोबाइल शाप-मनी ट्रांसफर की दुकान से डेढ लाख की नकदी और एक लाख रुपये के मोबाइल चोरी कर ले गए। चोरी की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 06:11 AM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 06:11 AM (IST)
शाहाबाद में एक ही रात में चोरों ने सात दुकानों को बनाया निशाना, डेढ़ लाख की नकदी और मोबाइल चोरी
शाहाबाद में एक ही रात में चोरों ने सात दुकानों को बनाया निशाना, डेढ़ लाख की नकदी और मोबाइल चोरी

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : शाहाबाद में सर्दी बढ़ने के साथ चोरी की वारदातें भी बढ़ गई हैं। बेखौफ चोरों ने एक ही रात में सात दुकानों के ताले तोड़ चोरी की वारदात को अंजाम दिया। यहां से चोर एक मोबाइल शाप-मनी ट्रांसफर की दुकान से डेढ लाख की नकदी और एक लाख रुपये के मोबाइल चोरी कर ले गए। चोरी की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। सूचना मिलने पर मौके पहुंची पुलिस से सीसीटीवी फुटेज की जांच की और फोरिसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने दुकान के मालिक कुलदीप दीपू की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

कुलदीप ने बताया कि लाडवा रोड पर सब्जी मंडी गेट के साथ ही उसकी दीपा मोबाइल कम्युनिकेशन व मनी ट्रांसफर की दुकान है। वह बुधवार रात को अपनी दुकान को ठीक ढंग से बंद करके गया था। उसकी दुकान पर अखबार पहुंचाने वाले कर्मयोगी ने सुबह मोबाइल पर बताया कि उसकी दुकान का ताला टूटा हुआ है और कांच बिखरा पड़ा है। वह सूचना मिलते ही परिवार के सदस्यों के साथ दुकान पर पहुंचा। उसने शटर पर लगाए ताले टूटे और अंदर से कांच का दरवाजे पर लगा शीशा टूटा मिला। दुकान का सामान बिखरा पड़ा था। चोर उसकी दुकान से करीब डेढ़ लाख की नकदी, लेपटॉप व 25 से 30 नए मोबाइल चोरी कर ले गए हैं। उसमें उसका करीब ढाई लाख रुपये का नुकसान हुआ है। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। चोरों ने करीब 10 मिनट में इस वारदात को अंजाम दिया। अन्य दुकानों पर भी की चोरी

चोरों ने इसी दुकान के सामने स्थित जागृति एग्रो के ताले तोड़े और चोरी का प्रयास किया। दुकान में नकदी न होने पर दुकानदार का कोई नुकसान नहीं हुआ। इसके अलावा चोरों ने देवी मंदिर रोड पर स्थित हैप्पी पेंट्स एंड हार्डवेयर स्टोर, सैनी शॉकर रिपेयर और दिनेश शूज हाउस के ताले तोड़कर चोरी का प्रयास किया है। हैप्पी पेंट्स एंड हार्डवेयर की दुकान से करीब 1500 की नकद राशि और सैनी शॉकर रिपेयर हाउस से लोहे का सामान चोरी कर ले गए हैं। लवकुश नगर के पास भी चोरों ने एक चाय की दुकान के ताले तोड़कर चोरी का प्रयास किया। पुलिस ने सभी दुकानों पर जाकर जांच की और सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.