फोटो संख्या : 16 - पिछले 30 से बिजली का खंभा हटाने की मांग कर रहे थे ज्योतिनगर निवासी

- कालोनीवासियों ने जताया मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : ज्योति नगर निवासी पिछले 30 सालों से गली में खड़े बिजली के खंभे को दूसरी जगह बदलवाने की मांग कर रहे थे। इसको लेकर कालोनीवासियों ने सीएम विडो पर भी शिकायत दी थी। सीएम विडो पर शिकायत पहुंचने के बाद बुधवार को एमिनेंट पर्सन प्रदीप झांब अधिकारियों को अपने साथ लेकर मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे एमिनेंट पर्सन प्रदीप झांब ने समस्या को समझा और अधिकारियों को समझाया तो चंद मिनटों में ही समस्या का समाधान हो गया। सालों पुरानी समस्या का समाधान होने पर कालोनीवासियों ने खुशी जताई है। इसके साथ ही उन्होंने सीएम विडो पर दी गई शिकायत का समाधान होने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार जताया है।

ज्योति नगर निवासी राधे श्याम ठकराल, मदन गोपाल, संजीव ठकराल, इंद्रजीत शर्मा, गौरव, बलदेव राज शानू, मोहित शर्मा व नरेंद्र राणा ने सीएम विडो पर आरोग्यम अस्पताल के पास सड़क के बीच खड़े बिजली के खंभे को शिफ्ट करवाने की शिकायत दी थी। इस शिकायत में स्पष्ट किया गया था कि बिजली के खंभे की स्थिति ठीक नहीं और यह सडक के बीचों-बीच खड़ा है। इसके कारण सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं। इस शिकायत को प्रशासन की ओर से सीएम एमिनेंट पर्सन एवं जिला एवं लोक संपर्क समिति के सदस्य प्रदीप झांब के पास भेजा गया।

समस्या को गंभीरता से लिया

एमिनेंट पर्सन ने इस समस्या को गंभीरता से लिया और ज्योतिनगर के लोगों और बिजली विभाग के अधिकारियों को मौके पर पहुंचने का समय दिया। निर्धारित समय पर निगम एसडीओ संदीप आहुजा, जेई कार्तिक कांबोज, जेई नीरज कुमार, एसडीसी जसबीर सिंह मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों ने इस समस्या पर विचार-विमर्श किया। इसके बाद अधिकारियों ने बहुत जल्द बिजली के खंभे को शिफ्ट करने के निर्देश जारी कर दिए। अधिकारियों की इस निर्देश पर ज्योतिनगर के निवासियों ने संतुष्टि जताई और मुख्यमंत्री का आभार जताया है।

Edited By: Jagran