Move to Jagran APP

राइस मिलर हर जांच को तैयार, बशर्ते पुलिस नहीं अधिकारी व खरीद एजेंसी आए जांच करने : हंसराज सिगला

हरियाणा राइस मिलर एसोसिएशन के प्रधान हंसराज सिगला ने कहा कि राइस मिलर हर जांच के लिए तैयार हैं। बशर्ते जांच के लिए संबंधित अधिकारी व खरीद एजेंसी आए। जांच में पुलिस को साथ लेकर न आए। उनके पास सरकार का धान है जो पूरी तरह से सुरक्षित है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Nov 2019 07:40 AM (IST)Updated: Wed, 20 Nov 2019 07:40 AM (IST)
राइस मिलर हर जांच को तैयार, बशर्ते पुलिस नहीं अधिकारी व खरीद एजेंसी आए जांच करने : हंसराज सिगला
राइस मिलर हर जांच को तैयार, बशर्ते पुलिस नहीं अधिकारी व खरीद एजेंसी आए जांच करने : हंसराज सिगला

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : हरियाणा राइस मिलर एसोसिएशन के प्रधान हंसराज सिगला ने कहा कि राइस मिलर हर जांच के लिए तैयार हैं। बशर्ते जांच के लिए संबंधित अधिकारी व खरीद एजेंसी आए। जांच में पुलिस को साथ लेकर न आए। उनके पास सरकार का धान है, जो पूरी तरह से सुरक्षित है। वे हर जांच के लिए तैयार हैं। हंसराज सिगला होटल पर्ल मार्क में हरियाणा राइस मिलर एसोसिएशन की प्रदेश स्तरीय बैठक में बोल रहे थे। हसंराज सिगला ने सरकार के फिजिकल वेरीफिकेशन के फैसले का स्वागत किया। राइस मिलरों ने बैठक कर फैसला लिया कि राइस मिलर सरकार के फिजिकल वेरीफिकेशन में हर प्रकार का सहयोग करेंगे। सरकार का धान है, सरकार जब मर्जी अपने धान की गिनती कर सही है, बशर्ते यह वेरीफिकेशन भय के माहौल में नहीं होनी चाहिए। व्यापारियों ने मांग की है कि इस वेरीफिकेशन में पुलिस का कोई मतलब नहीं है। पुलिस के आने से व्यापारी भयभीत होता है। अधिकारी आएं संबंधित अधिकारी आए वे हर जांच के लिए तैयार है। प्रधान ने कहा कि मिलरों के पास सरकार का एक-एक दाना सुरक्षित है। हरियाणा राइस मिलर एसोसिएशन के चेयरमैन ज्वैल सिगला ने कहा कि पिछले वर्ष राइस मिलरों ने 99.9 प्रतिशत चावल सरकार को दिया था।, जो कि एक रिकार्ड है। इस सीजन में भी राइस मिलर 100 प्रतिशत सरकार को चावल देने का काम करेंगे। राइस मिलर व व्यापारी हमेशा देश हित के लिए काम करता है। इसके साथ-साथ व्यापारी सामाजिक कार्यों में भी प्रशासन व सरकार के कार्यों में रचनात्मक सहयोग करने के साथ साथ प्राकृतिक विपदा में भी सहायता के लिए आगे आया है। एसोसिएशन के उपप्रधान विनोद गोयल ने कहा कि प्रदेश में इमानदार सरकार बनी है। मुख्यमंत्री ने हर वर्ग के लिए कार्य किया है। व्यापारी वर्ग घबराए नहीं, बल्कि जांच के लिए तैयार रहे। इस मौके पर राजेंद्र गर्ग, दयाल चंद, पूर्व प्रधान शशि मित्तल, नरेंद्र मित्तल, राकेश अग्रवाल शाहाबाद, अंबाला शहर के प्रधान संजीव गर्ग, जितेंद्र अग्रवाल, अंबाला राजकुमार जगदीश अग्रवाल, कैथल नरेश बंसल, तरावड़ी सरदार गगन सिंह, सौरव गुलियानी, सहित प्रदेश भर के राइस मिलर मौजूद रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.