-निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने पर होटल हो सकता है सील

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : लॉकडाउन के दौरान शहर के एक होटल में नियमों की अवहेलना कर किराये पर कमरा दे दिया गया। ड्यूटी मजिस्ट्रेट और पुलिस ने सात लोगों को मौके से दबोच लिया। होटल मालिक मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस नियमों की अवहेलना करने पर होटल को सील करने की तैयारी में है।

पुलिस प्रवक्ता रोशन लाल ने बताया कि ड्यूटी मजिस्ट्रेट एक्सईएन अमित मनूजा, थाना शहर प्रभारी निरीक्षक जसपाल सिंह व सुभाष मंडी चौकी प्रभारी, उपनिरीक्षक कुलदीप सिंह की टीम लॉकडाउन में गश्त पर थी। उनको गुप्त सूचना मिली कि होटल लवणय में कुछ लड़कों ने लॉकडाउन की अवहेलना कर कमरा किराये पर लिया हुआ है। ड्यूटी मजिस्ट्रेट अमित मनुजा ने लवणय होटल में जाकर देखा तो सूचना सही मिली। जिसको होटल मालिक मौके से से भाग गया। पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने अपने नाम विनोद कुमार, मनीश, जसमेर वासी आहु जिला कैथल, राजबीर वासी सेक्टर-13 करनाल, मोहित वासी कलंदरी गेट करनाल, रामचंद्र पुत्र कृष्ण सिंह वासी पलवल बताया। पुलिस ने होटल मालिक और सभी आरोपियों के खिलाफ निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

शराब की दुकान से एक गिरफ्तार

एक अन्य मामले में केडीबी के एस्टेट मैनेजर राजीव शर्मा लॉकडाउन के संबंध में गश्त पर थे। उन्होंने गांव दयालपुर के नजदीक शराब की एक दुकान खुली मिली। दुकानदार ने अपना नाम चंद्रपाल वासी नारायणपुर जिला मैनपुरी उप्र. बताया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपित नियमों की अवहेलना कर दुकान खोले हुए था। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित को कोर्ट में पेश किया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस