Move to Jagran APP

क्वारंटाइन करने पहुंची टीम के साथ अभद्र व्यवहार, केस दर्ज

दूसरे जिला से आई युवती को सूचना मिलने पर क्वारंटाइन कराने पहुंची एएनएम और आशा वर्कर के साथ अभद्र व्यवहार करने की पिता-पुत्र की शिकायत वहां के सरपंच ने पुलिस को की है। पुलिस ने सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने व निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 07 Jun 2020 08:15 AM (IST)Updated: Sun, 07 Jun 2020 08:15 AM (IST)
क्वारंटाइन करने पहुंची टीम के साथ अभद्र व्यवहार, केस दर्ज
क्वारंटाइन करने पहुंची टीम के साथ अभद्र व्यवहार, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : गुरुग्राम से आई युवती को सूचना मिलने पर क्वारंटाइन कराने पहुंची एएनएम और आशा वर्कर के साथ अभद्र व्यवहार करने पर पुलिस ने पिता-पुत्र पर मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

पुलिस प्रवक्ता रोशन लाल ने बताया कि खेड़ी मारकंडा के सरपंच अंग्रेज सिंह ने थाना सदर में शिकायत दी थी। उन्होंने बताया कि उनको पता चला था कि सरस्वती कॉलोनी में एक व्यक्ति अपनी बेटी को गुरुग्राम से दो दिन पहले ही लेकर आया है। एएनएम व आशा वर्कर की टीम युवती को क्वारंटाइन करने के लिए पहुंची। कोरोना वायरस का टेस्ट कराने की गाइडलाइन भी बताई। आधे घंटे बाद पंचायत सदस्य विजय कुमार ने सूचना दी कि पिता और उसके पुत्र ने उसके, एएनएम और आशा वर्कर के साथ बतमीजी की है। क्वारंटाइन नोटिस तक को भी घर के बाहर चस्पा करने नहीं दिया। उसने सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाई है। जब उसने उनके घर पर जाकर उनको समझाने की कोशिश की तो उन्होंने उनके साथ भी बदतमीजी की। जिस पर पुलिस ने निषेधाज्ञा का उल्लंघन और सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.