Move to Jagran APP

गौरव बेदी को हराने वाले जसबीर को सैनी समाज ने किया सम्मानित

सैनी समाज सभा ने वार्ड-9 के नवनिर्वाचित पार्षद जसबीर सैनी का स्वागत किया और उनको स्मृति चिह्न भेंटकर सम्मानित किया। विदित है कि जसबीर सैनी ने पूर्व राज्यमंत्री कृष्ण कुमार बेदी के बेटे गौरव बेदी को सीधे मुकाबले में हराया था।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Jun 2022 11:40 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jun 2022 11:40 PM (IST)
गौरव बेदी को हराने वाले जसबीर को सैनी समाज ने किया सम्मानित
गौरव बेदी को हराने वाले जसबीर को सैनी समाज ने किया सम्मानित

संवाद सूत्र, शाहाबाद मारकंडा : सैनी समाज सभा ने वार्ड-9 के नवनिर्वाचित पार्षद जसबीर सैनी का स्वागत किया और उनको स्मृति चिह्न भेंटकर सम्मानित किया। विदित है कि जसबीर सैनी ने पूर्व राज्यमंत्री कृष्ण कुमार बेदी के बेटे गौरव बेदी को सीधे मुकाबले में हराया था।

loksabha election banner

सैनी समाज सभा के प्रधान अमीत सिंह ने कहा कि जसबीर सैनी की जीत से पूरा समाज उन पर नाज करता है। यह जीत वार्ड में किए गए कार्यों की है। प्रधान ने शाहाबाद विधायक रामकरण काला का भी आभार जताया। उन्होंने जसबीर सैनी को नगरपालिका में उपप्रधान बनाने की मांग की है। जसबीर सैनी ने कहा कि वह वार्डवासियों के भरोसे को कभी टूटने नहीं देंगे। इस मौके पर सैनी समाज सभा के उप प्रधान रामशरण सैनी, वक्शीष सैनी, अमरेंद्र सिंह कठवा, सुशील सैनी, जगतार यारा, रघबीर, गौतम सैनी, राजकुमार व श्रवण सैनी मौजूद रहे। अग्निपथ योजना वापस लेने की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : भारतीय किसान यूनियन (अराजनीतिक) ने शुक्रवार को सेना भर्ती को लेकर लागू की गई अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग को लेकर धरना दिया। लघु सचिवालय परिसर में धरना देकर भाकियू पदाधिकारियों ने उपायुक्त मुकुल कुमार के माध्यम से राष्ट्रपति रामनाथ कोविद को ज्ञापन भेजा। उन्होंने अपने ज्ञापन पर अग्निपथ योजना पर रोक लगाने की मांग की है।

लघु सचिवालय परिसर में धरने पर बैठे किसानों को संबोधित करते हुए शिव कुमार ने कहा कि यह भर्ती प्रक्रिया देश के साथ-साथ जवानों और किसानों के लिए हित में नहीं है। इस भर्ती से युवा चार साल बाद ही बेरोजगार हो जाएंगे। बलविद्र बाजवा ने कहा कि सेना भर्ती के लिए पुरानी प्रक्रिया तहत की जाने वाली भर्ती ही देश के हित में है। उन्होंने कहा कि इस भर्ती प्रक्रिया का देश भर में विरोध हो रहा है। इसके विरोध को देखते हुए सरकार को चाहिए अपने इस फैसले को वापस ले। इस मौके पर संजू नंबरदार, जय कुमार हथीरा, जोगिद्र बारना, संजीव, धर्मपाल हथीरा व गुरजंट बाहरी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.