Move to Jagran APP

शहर में गोली चलने की चर्चा पर मचा हड़कंप, निकली अफवाह

कस्बे म्रें शुक्रवार दोपहर उस समय हड़कंप मच गया जब गोली चलाने की बात सामने आई। इसकी सूचना मिलते ही लाडवा पुलिस हरकत में आ गई और देखते ही देखते शहर में पुलिस के सायरन बजने लगे। एक साथ इस प्रकार लाडवा पुलिस की हरकत को देखकर सभी हैरान हो गए। लाडवा पुलिस ने उस गाड़ी को काबू भी कर लिया जिस पर फायर करने के आरोप लगाए गए थे। बाद में यह अफवाह मिली।

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 Sep 2021 10:46 PM (IST)Updated: Fri, 03 Sep 2021 10:46 PM (IST)
शहर में गोली चलने की चर्चा पर मचा हड़कंप, निकली अफवाह
शहर में गोली चलने की चर्चा पर मचा हड़कंप, निकली अफवाह

संवाद सहयोगी, लाडवा : कस्बे म्रें शुक्रवार दोपहर उस समय हड़कंप मच गया जब गोली चलाने की बात सामने आई। इसकी सूचना मिलते ही लाडवा पुलिस हरकत में आ गई और देखते ही देखते शहर में पुलिस के सायरन बजने लगे। एक साथ इस प्रकार लाडवा पुलिस की हरकत को देखकर सभी हैरान हो गए। लाडवा पुलिस ने उस गाड़ी को काबू भी कर लिया, जिस पर फायर करने के आरोप लगाए गए थे। बाद में यह अफवाह मिली।

loksabha election banner

शुक्रवार दोपहर पहले लाडवा में एक सेल्समैन ने कंट्रोल रूम में फोन कर पुलिस को सूचना दी की उसके पास एक गाड़ी में सवार लोगों ने उस पर फायर किया है। फायर की सूचना मिलते ही लाडवा थाना प्रभारी सतीश कुमार ने पुलिस टीम को अलर्ट कर दिया। देखते ही देखते आस-पास के पुलिस थानों में आधे अधूरे नंबर की गाड़ी की वीटी करवा दी। पुलिस टीम के साथ शहर में गाड़ी की तलाश शुरू कर दी गई। गाड़ी की तलाशी के दौरान लाडवा पुलिस को यह गाड़ी लाडवा-इंद्री मार्ग पर बड़े हनुमान मंदिर के पास मिली, लाडवा पुलिस गाड़ी में सवार लोगों को पुलिस थाना ले गई। पता चला है कि यह घटना बाबैन चौक के आस-पास की बताई जाती है। जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने नाकाबंदी कर दी थी। लाडवा पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी बताने को तैयार नहीं है, लेकिन पता चला है कि मामला गोली चलाने का था।

गाड़ी की साइड को लेकर विवाद

यह भी पता चला की गाड़ी को साइड को लेकर इनके बीच बहस जरूर हुई थी। गाड़ी में सवार व्यक्ति पर अपनी लाइसेंसी हथियार था, जिसके चलते फायर करने की अफवाह फैल गई। गाड़ी सवार रादौर शराब के ठेकेदार बताए जाते है। मामले में कितनी सच्चाई है यह तो पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में अभी कुछ भी बताने को तैयार नहीं है, लेकिन यह जरूर पता चला है कि गोली चलने की सूचना झूठ निकली। उस दौरान एक बुलेट मोटरसाइकिल चालक के पटाखे मारने की जानकारी जरूर मिली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.