संवाद सहयोगी, लाडवा : बाबा बंसी वाला वृद्धाश्रम में रोटरी क्लब ने शनिवार को अन्नपूर्णा दिवस मनाया। उन्होंने वृद्धाश्रम बुजुर्गों को भोजन कराया।

प्रोजेक्ट चेयरमैन भूपिद्र सिंह ने बताया कि रोटरी, रोट्रैक्ट व इनरव्हील क्लब में अंतरराष्ट्रीय प्रधान से लेकर क्लब प्रधान तक किसी भी प्रधान का सत्र एक जुलाई से 30 जून तक एक साल के लिए होता है, जिसके तहत नया रोटरी सत्र रोटरी अन्नपूर्णा दिवस के रूप में मनाया जाता है। क्लब के सदस्यों ने भोजन कराने के साथ-साथ बुजुर्गों से उनकी जरूरतें पूछ कर उन्हें पूरा करने का आश्वासन दिया और साथ ही उनके साथ विचार सांझा किए।

रोटरी के नवनियुक्त प्रधान विशाल मित्तल ने कहा कि रोटरी का लक्ष्य केवल जरूरतमंद की जरूरत को पूरा करना नहीं, बल्कि उन्हें स्वाभिमान के साथ जीना सिखाना भी है। अगर इंसान का स्वाभिमान जिदा रहेगा तभी वह व्यक्ति इस समाज में जी सकता है और तरक्की कर सकता है। उन्होंने रोटरी की ओर से किए जा रहे कार्यों के बारे में बताया व हरसंभव सहयोग के लिए विश्वास दिलाया। इनरव्हील क्लब की प्रधान परमीत कौर देव ने कहा कि सभी को बड़ों का आदर करना चाहिए, ताकि उन्हें उनका आशीर्वाद मिल सके। रोट्रैक्ट प्रधान निखिल गोयल ने बुजुर्गो से उनके परिवार को लेकर विचार सांझा किए। इस मौके पर असिस्टेंट गवर्नर अमित सिघल, निर्मल खुराना, विकास सिघल, राकेश खुराना, सुनील गर्ग, दीपक सिघल, अरुण करूड़वाल, विपिन मित्तल, नरेश कंसल, रविकांत गिरधर, दीपक बंसल, गौरव गंभीर, डिपल गुंबर, मीनू गुप्ता, सुमित गोयल व संगीता गर्ग मौजूद रहे।

Edited By: Jagran