Move to Jagran APP

दोषियों को सजा दें, पैसों का लालच देकर जख्मों पर नमक न छिड़कें : हुड्डा

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ¨सह हुड्डा ने कहा कि सीबीएसई टॉपर रही छात्रा से गैंग रेप से पूरा हरियाणा शर्मसार हुआ है। उससे भी बड़ा अन्याय पीड़ित परिवार के साथ यह हुआ कि उन्हें एफआईआर कराने के लिए करीब 23 घंटे तक एक थाने से दूसरे थाने तक भटकना पड़ा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 02:48 PM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 02:48 PM (IST)
दोषियों को सजा दें, पैसों का लालच देकर जख्मों पर नमक न छिड़कें : हुड्डा
दोषियों को सजा दें, पैसों का लालच देकर जख्मों पर नमक न छिड़कें : हुड्डा

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ¨सह हुड्डा ने कहा कि सीबीएसई टॉपर रही छात्रा से गैंग रेप से पूरा हरियाणा शर्मसार हुआ है। उससे भी बड़ा अन्याय पीड़ित परिवार के साथ यह हुआ कि उन्हें एफआईआर कराने के लिए करीब 23 घंटे तक एक थाने से दूसरे थाने तक भटकना पड़ा। कार्रवाई करने में पुलिस प्रशासन ने 23 घंटे की लेट लतीफी सरकार के इशारे पर की और सीधे रूप में यह आरोपितों को भागने का समय दिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने तीन आरोपितों का नाम लेती है, जबकि परिजनों का कहना है कि 10 से 12 युवक शामिल हैं। उन्होंने कहा कि इन आरोपितों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए और ऐसे मौके पर सरकार को पैसे के लालच से नहीं, बल्कि दोषियों को सजा देकर परिजनों की सांत्वना बढ़ानी चाहिए।

loksabha election banner

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ¨सह हुड्डा सोमवार को मारकंडेश्वर मंदिर के सभागार में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि हरियाणा में सरकार नाम की कोई चीज नहीं। हरियाणा गुंडे बदमाशों की शरणस्थली बन गई है, इसलिए सरकार को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। जब कांग्रेस में सत्ता में थी गुंडातत्व हरियाणा छोड़कर भाग गए थे और हरियाणा में किसी तरह का कोई अपराध नहीं था। सरकारें नहरें बनाने का काम करती हैं, लेकिन यह ऐसी निकम्मी सरकार है जिसने बनी बनाई दादूपुर नहर को बंद करने का काम किया है। कांग्रेस सत्ता में आई तो दादपुर नहर को शुरू किया जाएगा। पूर्व सीएम ने कहा कि विधानसभा में जूते उठाना और गोली चलाने की बात करना इनेलो के लिए कोई नई बात नहीं, बल्कि इनेलो का चरित्र ही ऐसा है। प्रदेश सरकार की खेल व खिलाड़ियों में रूचि नहीं, इसलिए खिलाड़ियों को सिर मुंडवाने पड़ रहे हैं। शाहाबाद की हॉकी आगे लाने के लिए खेल अकादमी व नर्सरी दी गई थी और उस समय भारतीय महिला हॉकी टीम में 25 प्रतिशत खिलाड़ी शाहाबाद की होती थी लेकिन अब सब कुछ खत्म हो चुका है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आने पर फिर से किसानों के कर्जे माफ होंगे और बुढ़ापा पेंशन 3 हजार रुपये की जाएगी।

इस अवसर पर विधायक जयतीर्थ दहिया, हरमोहिन्द्र ¨सह चट्ठा, मनदीप चट्ठा, फूल चंद मुलाना, जयवीर वाल्मीकि, निर्मल ¨सह, प्रो. वीरेन्द्र ¨सह, हरीश कवात्तरा, सुनीता नेहरा, त्रिलोचन हांडा, हरप्रीत चीमा, मनीष जंधेड़ी, सारजेंट ¨सह, सुरेश बुद्धिराजा, संदीप कुमार, दीपक कक्कड़, शिवराम चढूनी, मेवा ¨सह मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.