Move to Jagran APP

प्रवीण चौधरी ने दिया सरकार को बिना बजट गीता जयंती मनाने का चैलेंज

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन प्रवीण चौधरी ने रविवार को ब्रह्मासरोवर स्थित पैलेस में पोल खोल-हल्ला बोल जनसभा की।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 12:30 AM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 12:30 AM (IST)
प्रवीण चौधरी ने दिया सरकार को बिना बजट गीता जयंती मनाने का चैलेंज
प्रवीण चौधरी ने दिया सरकार को बिना बजट गीता जयंती मनाने का चैलेंज

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र :

loksabha election banner

जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन प्रवीण चौधरी ने रविवार को ब्रह्मासरोवर स्थित पैलेस में पोल खोल-हल्ला बोल जनसभा की। प्रवीण चौधरी ने सरकार व प्रशासन को गीता जयंती महोत्सव बिना किसी बजट के भव्य तरीके से मनाने का चैलेंज दिया। प्रवीण चौधरी ने कहा कि गीता जयंती महोत्सव में सैकड़ों दुकान किराए पर दी जाती हैं, इसी बजट से गीता जयंती महोत्सव को शानदार तरीके से मनाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि गीता जयंती में ढ़ाई करोड़ का टैंट और ढाई करोड़ का फव्वारा किराए पर लगाकर जनता के टैक्स के पैसे को बर्बाद करने का काम किया गया है। यह भ्रष्टाचार है, जिसे खत्म किया जाना चाहिए।

प्रवीण चौधरी ने कहा कि थानेसर में कुछ नेता ऐसे भी हैं जो कहते हैं कि वे फलां पार्टी का टिकट पैसे देकर खरीद लाएंगे। टिकट खरीदकर लाने वाले नेता क्षेत्र का नहीं बल्कि भ्रष्टाचार करके अपना विकास करेंगे। अब तक नेताओं को भ्रष्टाचार मिटाने की बात तो कहते सुना होगा, लेकिन कोई भी नेता यह नहीं बताता कि भ्रष्टाचार दूर कैसे करेंगे। जिस तरह किसी भी सामान की गारंटी उपभोक्ता को मिलती है। उसी तर्ज पर सरकारी पैसों से बनने वाली बि¨ल्डग और सड़क की गारंटी बोर्ड पर लिखकर लोगों को दिलवाने का काम करेंगे। इससे पहले उन्होंने जिला परिषद चेयरमैन रहते हुए यह काम करवाया भी है। बाक्स

बूथों को मजबूत करो, जीत आपकी होगी प्रवीण चौधरी ने जनसभा में पहुंचे हजारों कार्यकर्ताओं से कहा कि आप अपने-अपने बूथों को मजबूत बनाने का काम करें। ताकि विधानसभा चुनाव तक सभी बूथ पर हमारे कार्यकर्ता मजबूती के साथ वोट डलवा सकें। उन्होंने कहा कि कई लोग पार्टी का टिकट लेकर आने की बात करते हैं उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि जनता की टिकट से बड़ी कोई टिकट नहीं है। प्रवीण चौधरी ने कहा कि सभी कार्यकर्ता आगामी विधानसभा चुनाव के लिए खुद को तैयार करें और लोगों को भी अपने साथ जोड़ें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.