Move to Jagran APP

बरसाती पानी की निकासी न होने से पिपली रोड पर भरा पानी

बाबैन की उप-तहसील के पास पिपली रोड पर बरसाती व गंदे पानी की निकासी न होने से यह मार्ग छह माह से राहगीरों के लिए जी का जंजाल बना हुआ है। इस वजह से राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Jan 2020 09:50 AM (IST)Updated: Thu, 09 Jan 2020 09:50 AM (IST)
बरसाती पानी की निकासी न होने से पिपली रोड पर भरा पानी
बरसाती पानी की निकासी न होने से पिपली रोड पर भरा पानी

संवाद सहयोगी, बाबैन : बाबैन की उप-तहसील के पास पिपली रोड पर बरसाती व गंदे पानी की निकासी न होने से यह मार्ग छह माह से राहगीरों के लिए जी का जंजाल बना हुआ है। इस वजह से राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कुछ माह पहले ही लोकनिर्माण विभाग ने गंदे पानी की निकासी के लिए एक तरफ पुराना नाला उखाड़कर उस पर नये नाले का निर्माण करवाया। दुकानदारों के अनुसार नाला रोड से करीब तीन फुट ऊंचा है जिसमें बरसाती व गंदा पानी नहीं जा पाता। ग्रामीण व दुकानदार गुरविद्र सिंह, जगीर सिंह, महिद्र सिंह, मंजीत सिंह, सरदारा सिंह, मक्खन सिंह, राजेश सैनी, जसविद्र सिंह ने आरोप लगाया कि गंदे व बरसाती पानी के खड़ा होने से यह रोड बिल्कुल टूट चुका है। क्या कहते हैं विभाग के जेई

loksabha election banner

पीडब्ल्यूडी के जेई गौरव ने बताया कि पिपली रोड यह समस्या गंभीर है और इस बारे में उनके पास अनेकों बार शिकायतें आ चुकी है। जल्द ही इस संबंध में विभाग के उच्चाधिकारियों से बात करके समस्या का निदान करने का प्रयास करेंगे। वहीं पीडब्ल्यूडी विभाग के एसडीओ ललित ने बताया कि यह नाला ग्राम पंचायत बाबैन ने ही बनवाया है। अगर कहीं से सड़क टूट गई है तो बरसात के बाद उसको दुरुस्त कर दिया जाएगा। क्या कहते हैं कार्यवाहक सरपंच सूर्य सैनी

बाबैन के कार्यवाहक सरपंच सूर्य सैनी ने बताया कि नाले का टेंडर उनके कार्यकाल से पहले ही हो चुका था और यह नाला पीडब्ल्यूडी विभाग व ठेकेदार के द्वारा ही बनाया गया है जिसमें ग्राम पंचायत का कोई लेना-देना नहीं है। यह नाला बिल्कुल गलत बना है जिस कारण बरसाती व गंदे पानी की निकासी नहीं हो रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.