Move to Jagran APP

-बारात में झूम रहे थे परिवार के लोग, सड़क दुर्घटना की सूचना से सहम उठे

फोटो संख्या : 20 -एक ही परिवार के पांच युवक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल, दो पीजी

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Mar 2018 12:36 AM (IST)Updated: Tue, 13 Mar 2018 12:36 AM (IST)
-बारात में झूम रहे थे परिवार के लोग, सड़क दुर्घटना की सूचना से सहम उठे
-बारात में झूम रहे थे परिवार के लोग, सड़क दुर्घटना की सूचना से सहम उठे

फोटो संख्या : 20

loksabha election banner

-एक ही परिवार के पांच युवक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल, दो पीजीआइ रेफर

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र :

गांव ¨सहपुरा के मोड़ पर डीजे वाली गाड़ी और दो मोटरसाइकिल का जबरदस्त हादसा हो गया। इस हादसे में एक ही परिवार के पांच युवक घायल हो गए। युवक मोटरसाइकिल पर अपने फूफा को गांव समसीपुर छोड़ने जा रहे थे। इस हादसे में पांचों युवा गंभीर रूप से घायल हैं। खबर लिखे जाने तक इनमें से दो को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देते ही पीजीआइ रेफर कर दिया, जबकि बाकि के तीन में से दो की हालत भी खराब बताई जा रही है। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही शादी वाले परिवार में चीख और पुकार मच गया। मामले की सूचना मिलते ही परिवार के लोग अस्पताल पहुंचे।

हादसे में घायल संदीप के पिता अमरनाथ ने बताया कि उसके चचेरे भाई विजय की शादी थी। परिवार के सब लोग अंबाला में शादी में खुशी में झूम रहे थे। तभी उन्हें खबर मिली कि उनका बेटा और चार अन्य युवक दुर्घटना में घायल हो गए हैं। यह सुनते ही परिवार में ¨चता का माहौल बन गया। अमरनाथ ने बताया कि उनका पुत्र संदीप को कुछ होश है, जबकि बाकि के चारों बेसुध हैं। मौके से आए सुनील ने बताया कि जैसे ही ये पांचों गांव ¨सहपुरा के नजदीक पहुंचे तभी गांव के मोड़ पर डीजे बजाता हुआ चार पहिया वाहन आ गया। अचानक वाहन सामने आने से दोनों मोटरसाइकिल वाहन से टकरा गई और इस हादसे में पांचों घायल हो गए।

अस्पताल में मरहम पट्टी करने में जुटे सुरक्षा कर्मी

पांचों घायल युवकों को जब एलएनजेपी अस्पताल के आपातकालीन विभाग में लाया गया तो चीख और पुकार सुनकर हर कोई सिहर गया। वहीं युवकों को दर्द को देखते हुए चिकित्सक से लेकर सुरक्षा कर्मी भी घायलों का उपचार करने में जुट गए। वहीं चिकित्सक के मुताबिक इस हादसे में सरस्वती कॉलोनी निवासी 22 वर्षीय मनजीत और गांव बड़ाम निवासी 17 वर्षीय रा¨जद्र गंभीर रूप से घायल है, जिन्हें प्राथमिक उपचार देने के साथ ही पीजीआइ रेफर कर दिया गया। वहीं समसीपुर निवासी 22 वर्षीय बंटी, बड़ाम निवासी 18 वर्षीय संदीप और बाहरी मोहल्ला निवासी 25 वर्षीय संदीप गंभीर रूप से घायल हैं, इनमें से भी दोनों संदीप गंभीर रूप से घायल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.