Move to Jagran APP

चावल चोरी के एक आरोपित ने पुलिस कस्टडी में निगला जहरीला पदार्थ

लाडवा थाना में चावल चोरी के एक आरोपित ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। उसको गंभीरावस्था में कुरुक्षेत्र के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल कराया गया है। इस मामले में यमुनानगर के गांव बुबका के दो अन्य आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। थाने में जहरीला पदार्थ खाने की बात सामने आते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए। थाना प्रभारी ने आरोपित के पहले से ही जहरीला पदार्थ निगल लेने की बात कही है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 08:20 AM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 08:20 AM (IST)
चावल चोरी के एक आरोपित ने पुलिस कस्टडी में निगला जहरीला पदार्थ
चावल चोरी के एक आरोपित ने पुलिस कस्टडी में निगला जहरीला पदार्थ

संवाद सहयोगी, लाडवा : लाडवा थाने में चावल चोरी के एक आरोपित ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। उसको गंभीरावस्था में कुरुक्षेत्र के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल कराया गया है। इस मामले में यमुनानगर के गांव बुबका के दो अन्य आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। थाने में जहरीला पदार्थ खाने की बात सामने आते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए। थाना प्रभारी ने आरोपित के पहले से ही जहरीला पदार्थ निगल लेने की बात कही है।

loksabha election banner

लाडवा थाना में मंगलवार को 26 क्विटल चावल चोरी का मामला दर्ज किया था। पुलिस इस मामले में जांच कर रही थी। पुलिस ने मंगलवार को यमुनानगर के गांव बुबका के शुभम और गौरव को गिरफ्तार किया था। आरोपितों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि चावल चोरी में उनके साथ रणदीप वासी गांव बन भी शामिल था। पुलिस ने मंगलवार देर रात को आरोपित रणदीप को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। पुलिस आरोपित को थाना लेकर पहुंची तो उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसे उल्टी आने लगी। पुलिस उसको लेकर लाडवा सीएचसी पहुंची। जहां चिकित्सकों ने उसे कुरुक्षेत्र रेफर कर दिया गया। पुलिस ने उसको शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया है।

थाना प्रभारी राजपाल ने बताया कि आरोपित रणदीप 26 क्विंटल चावल चोरी करने के मामले में आरोपित है। उसके दो साथियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। उनकी निशानदेही पर रणदीप को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। पुलिस ने इसमें मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.