Move to Jagran APP

मारपीट व छीना-झपटी करने का एक आरोपित गिरफ्तार

बाबैन थाना पुलिस ने छीना-झपटी के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित गांव सुजरा निवासी अवतार सिंह उर्फ बिल्ला को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 06:03 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 06:03 PM (IST)
मारपीट व छीना-झपटी करने का एक आरोपित गिरफ्तार
मारपीट व छीना-झपटी करने का एक आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, बाबैन : बाबैन थाना पुलिस ने छीना-झपटी के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित गांव सुजरा निवासी अवतार सिंह उर्फ बिल्ला को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

loksabha election banner

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कर्ण गोयल ने बताया कि एक महिला ने 10 मई को बाबैन थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसके पति की मौत के बाद वह अवतार सिंह उर्फ बिल्ला के साथ करीब 10 वर्ष से रह रही है। नौ मई को वह अवतार सिंह के साथ अपनी गाड़ी में जमीन के ठेका के पैसे लेने के लिए गांव बीड सुजरा गई थी। वह उसको गाड़ी में बैठाकर बीड सुजरा में राजू के मकान पर पैसे लेने चला गया था। वह कुछ देर बाद आया और हम वापिस घर के लिए चल दिए। रास्ते में उसकी व अवतार सिंह की पैसे की बात को लेकर कहासुनी हो गई। अवतार सिंह उसको ईशरहेडी के जंगल में ले गया और उसके साथ मारपीट की। उसका रस्सी से गला घोंट दिया। आरोपित ने उसे जान से मारने की कोशिश की। बाद में उसको गाड़ी में बैठाकर नारायणगढ़ माजरी में उसके प्लाट के पास छोड़कर उसकी कान की दोनों बालियां, एक पर्स जिसमें करीब 10 हजार रुपये नकदी व जरूरी कागजात को छीनकर मौका से फरार हो गया। उसने अपने बेटे सुखविद्र सिंह को फोन किया और सिद्धार्थ अस्पताल शाहाबाद ले गया। जहां पर उसका इलाज कराया गया। बाबैन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच सहायक उपनिरीक्षक जसविद्र सिंह को सौंपी।

बाबैन थाना पुलिस प्रभारी निरीक्षक सीमा कुमारी के नेतृत्व में सहायक उपनिरीक्षक जसविद्र सिंह की टीम ने मारपीट छीना-झपटी करने के आरोप में अवतार सिंह उर्फ बिल्ला को गिरफ्तार किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.