Move to Jagran APP

दिन-दिहाड़े पिस्तौल के बल पर गैस एजेंसी कर्मी से छीने 10 हजार

थाना पिहोवा के अंतर्गत प्राची तीर्थ रोड स्थित गैस सिलेंडर की सप्लाई कर रहे कर्मी से आई-20 गाड़ी में आए तीन युवकों ने पिस्तौल के बल पर 10 हजार रुपये लूट लिए। आरोपित कर्मी को धमकी देकर मौके से फरार हो गए। सूचना पर डीएसपी धीरज कुमार व पुलिस चौकी शहर प्रभारी जगदीश चंद ने घटना स्थल का मुआयना की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Feb 2019 08:58 AM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 08:58 AM (IST)
दिन-दिहाड़े पिस्तौल के बल पर गैस एजेंसी कर्मी से छीने 10 हजार
दिन-दिहाड़े पिस्तौल के बल पर गैस एजेंसी कर्मी से छीने 10 हजार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : थाना पिहोवा के अंतर्गत प्राची तीर्थ रोड स्थित गैस सिलेंडर की सप्लाई कर रहे कर्मी से आई-20 गाड़ी में आए तीन युवकों ने पिस्तौल के बल पर 10 हजार रुपये लूट लिए। आरोपित कर्मी को धमकी देकर मौके से फरार हो गए। सूचना पर डीएसपी धीरज कुमार व पुलिस चौकी शहर प्रभारी जगदीश चंद ने घटना स्थल का मुआयना की। पुलिस ने तुरंत नाकाबंदी भी कराई, मगर आरोपित फरार होने पर कामयाब रहे। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पिहोवा के फौजी प्लाट निवासी गुरमीत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सरस्वती गैस एजेंसी में काम करता है। शुक्रवार वह गैस सिलेंडर की सप्लाई देने के लिए प्रांची रोड पर खड़ा था। उसके साथ सिलेंडर उतारने के लिए ट्रक में चढ़े हुए थे।इसी दौरान मॉडल टाउन की ओर से एक बिना नंबर की आई-20 कार आई। जिसमें से दो नकाबपोश युवक उतरे। इससे पहले की वह कुछ समझ पाता युवकों ने उसकी कनपट्टी पर पिस्तौल लगा कर उसके बैग से लगभग 10 हजार रुपये छीन लिए और कार में बैठकर फरार हो गए। उसने इसकी सूचना तुरंत गैस एजेंसी के मालिक को दी। सूचना मिलते ही गैस एजेंसी मालिक मौके पर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। दो कर्मियों से पहले भी हो चुकी है लूट

इससे पहले भी गैस एजेंसी के दो कर्मियों से लूटेरे नकदी लूट कर ले गए थे, लेकिन अभी तक पुलिस उनका सुराग नहीं लगा पाई है। वहीं लूटेरों ने एक फरवरी को एक व्यापारी से लाखों रुपये लूट लिए थे। क्षेत्र में बढ़ रही वारदातों से लोगों में दहशत का माहौल है। पुलिस खंगाला रही सीसीटीवी कैमरे

पुलिस चौकी शहर प्रभारी जगदीश ने बताया कि पुलिस आसपास के क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला रही है। कैमरों में तीन युवक दिखाई दे रहे हैं, वहीं बिना नंबर की आई-20 कार नजर आ रही है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.