Move to Jagran APP

एनआइटी मेस कर्मियों के समर्थन में उतरे कुवि के मेस वर्कर यूनियन के पदाधिकारी

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान के (एनआइटी) मेस कल्याण कर्मचारी संघ ने दूसरे दिन वीरवार को भी अपनी मांगों को लेकर धरना दिया और प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Aug 2022 05:21 PM (IST)Updated: Thu, 25 Aug 2022 05:21 PM (IST)
एनआइटी मेस कर्मियों के समर्थन में उतरे कुवि के मेस वर्कर यूनियन के पदाधिकारी
एनआइटी मेस कर्मियों के समर्थन में उतरे कुवि के मेस वर्कर यूनियन के पदाधिकारी

- सुनवाई न होने पर मेस कर्मियों ने दूसरे दिन भी किया प्रदर्शन जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान के (एनआइटी) मेस कल्याण कर्मचारी संघ ने दूसरे दिन वीरवार को भी अपनी मांगों को लेकर धरना दिया और प्रदर्शन किया। धरने प्रदर्शन के दूसरे दिन एनआइटी मेस कर्मियों को कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की मेस वर्कर यूनियन ने भी अपना समर्थन दिया। प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंचे कुवि मेस वर्कर यूनियन के महासचिव सुभाष पारचा ने कहा कि एनआइटी प्रशासन मेस कर्मियों के हितों की अनदेखी कर रहा है। एनआइटी प्रशासन को चाहिए कि वह मेस कर्मियों से बातचीत करे और उनकी जायज मांगों को पूरा किया जाए। इससे पहले मेस कर्मियों ने छात्रावास नंबर चार में एकत्रित होकर धरना दिया और एनआइटी प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। इसके बाद मेस कर्मी प्रदर्शन करते हुए प्रशासनिक भवन के पास पहुंचे।

loksabha election banner

प्रशासन भवन के साथ लगते पार्क में एकत्रित मेस कर्मियों को संबोधित करते हुए मेस कल्याण कर्मचारी संघ के प्रधान प्रेम सिंह नेगी ने कहा कि एनआइटी प्रशासन पिछले कई माह से उनकी मांगों की अनदेखी कर रहा है। संघ के पदाधिकारियों ने कई बार चीफ वार्डन सहित अन्य अधिकारियों को अपनी मांगों से अवगत करवाया है। अधिकारियों ने उनकी मांगों को अनसुना किया है। इससे मेस कर्मियों में रोष है।

संघ की महासचिव अर्चना शुक्ला ने बताया कि मेस कर्मियों ने आम सभा में सर्वसम्मति से फैसला लिया है, जब तक उनकी मांग पूरी नहीं होगी, तक तक उनका धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। इस मौके पर कुवि मेस वर्कर यूनियन से कोषाध्यक्ष अमन, उमा शंकर व मुन्ना मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.