Move to Jagran APP

लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निपटाएं अधिकारी : सुधा

विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि सभी अधिकारी लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निपटाना सुनिश्चित करेंगे। इस मामले में जरा सी भी लापरवाही सहन नहीं की जाएगी इतना ही नहीं अधिकारी अपने-अपने कार्यालयों में बैठक कर लोगों की समस्याओं का समाधान भी करना सुनिश्चित करेंगे। वे रविवार को सर्किट हाउस में खुला दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं को सुन रहे थे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Jul 2020 08:45 AM (IST)Updated: Mon, 20 Jul 2020 08:45 AM (IST)
लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निपटाएं अधिकारी : सुधा
लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निपटाएं अधिकारी : सुधा

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र

loksabha election banner

विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि सभी अधिकारी लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निपटाना सुनिश्चित करेंगे। इस मामले में जरा सी भी लापरवाही सहन नहीं की जाएगी, इतना ही नहीं अधिकारी अपने-अपने कार्यालयों में बैठक कर लोगों की समस्याओं का समाधान भी करना सुनिश्चित करेंगे। वे रविवार को सर्किट हाउस में खुला दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं को सुन रहे थे।

विधायक सुभाष सुधा ने दर्जनों लोगों की बिजली विभाग, जनस्वास्थ्य विभाग, समाज कल्याण विभाग, नगरपरिषद, एचएसवीपी, पुलिस विभाग, जिला खाद्य एवं आपूर्ति विभाग सहित अन्य विभागों से संबंधित समस्याओं को सुना और विभागों के अधिकारियों को दूरभाष पर समस्याओं का समाधान करने के निर्देश भी दिए। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमण से बचाव के लिए अभी भी पूरी सावधानी बरतने की जरूरत है। जिले में भी कोरोना का संक्रमण तेजी से पांव फैला रहा है। इसलिए इस संक्रमण को रोकने के लिए आम जन को मास्क का प्रयोग करना होगा और कोविड-19 की गाइडलाइंस की पालना करनी होगी।

विधायक ने पूर्व मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ के हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर बधाई दी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा का संगठन और अधिक मजबूत होगा। पिपली से थर्ड गेट तक सड़क निर्माण कार्य चल रहा है और सितंबर माह तक एलिवेटिड रेल ट्रैक परियोजना का शुभारंभ हो जाएगा। इस प्रोजेक्ट के लिए टैंडर जारी कर दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को इस संकट की घड़ी में संयम और धैर्य का परिचय देना होगा, सभी को जरूरी कार्यों के लिए ही घर से बाहर निकलना चाहिए। इस समय आमजन के सहयोग की बहुत जरूरत है लोगों के ²ढ़ निश्चय से ही कोरोना वायरस पर जीत हासिल की जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.