Move to Jagran APP

मुकदमों से झुकने वाला नहीं सिर्फ जनता का साथ चाहिए : हुड्डा

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ¨सह ने कहा कि उनके ऊपर दुर्भावना से दर्ज किए गए मुकदमों से न तो वे डरने वाले हैं और न ही झुकने वाले हैं। बस उन्हें जनता का साथ चाहिए। पिहोवा में रविवार को जनक्रांति यात्रा रैली में उमड़ी भीड़ को देख हुड्डा ने अपने भाषण से हर वर्ग को खुश करने का प्रयास किया। उन्होंने डीजल व पेट्रोल के बढ़ते दाम पर भाजपा सरकार को घेरा। बिजली के मुद्दे पर भी सरकार को घेरते हुए कहा कि एक तरफ सरकार कह रही है कि बिजली की कमी नहीं है दूसरी तरफ किसानों को दो से तीन घंटे ही बिजली मिल रही है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 01:26 AM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 01:26 AM (IST)
मुकदमों से झुकने वाला नहीं सिर्फ जनता का साथ चाहिए : हुड्डा
मुकदमों से झुकने वाला नहीं सिर्फ जनता का साथ चाहिए : हुड्डा

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ¨सह ने कहा कि उनके ऊपर दुर्भावना से दर्ज किए गए मुकदमों से न तो वे डरने वाले हैं और न ही झुकने वाले हैं। बस उन्हें जनता का साथ चाहिए। पिहोवा में रविवार को जनक्रांति यात्रा रैली में उमड़ी भीड़ को देख हुड्डा ने अपने भाषण से हर वर्ग को खुश करने का प्रयास किया। उन्होंने डीजल व पेट्रोल के बढ़ते दाम पर भाजपा सरकार को घेरा। बिजली के मुद्दे पर भी सरकार को घेरते हुए कहा कि एक तरफ सरकार कह रही है कि बिजली की कमी नहीं है दूसरी तरफ किसानों को दो से तीन घंटे ही बिजली मिल रही है। इससे साफ है सरकार की नियत ठीक नहीं है। हुड्डा ने घोषणा की कि प्रदेश में उनकी सरकार पर किसानों को फुल बिजली दी जाएगी और बिल आधा होगा। रैली घोषणा करते हुए हुड्डा ने कहा कि वे दिसंबर माह में संपूर्ण क्रांति रैली करेंगे, जिसमें समूचे हरियाणा से लाखों लोग इकट्ठे होंगे। पिहोवा रैली की सफलता पर हुड्डा आयोजक पूर्व वित्तमंत्री हरमो¨हद्र ¨सह चट्ठा व उनके बेटे मनदीप चट्ठा की पीठ थपथपाई। कर्मचारियों को पंजाब से बेहतर वेतन देने का वायदा

loksabha election banner

पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार का जाना तय है। प्रदेश में निश्चित तौर पर कांग्रेस की सरकार बनेगी। कांग्रेस की सरकार बनने पर सबसे पहले बुजुर्गो की पेंशन 3 हजार रुपये प्रतिमाह की जाएगी और आगे उसमें बढ़ोतरी भी होगी। कर्मचारियों को पंजाब से बेहतर वेतनमान दिया जाएगा तथा पुरानी पेंशन नीति बहाल की जाएगी। गांवों व शहरों में बिजली किल्लत पर हुड्डा बोले कि प्रदेश में बिजली की कोई कमी नही है केवल भाजपा सरकार की नीयत खराब है। उन्होंने कहा कि भाजपा के बिल फुल-बिजली गुल के नारे के विपरीत वे प्रदेश की जनता को आधे दामों पर फुल बिजली उपलब्ध करवाएंगे। कांग्रेस सरकार के पिछले कार्यकाल में सोनिया गांधी ने देश के किसान व गरीब वर्ग का 72 हजार करोड़ रुपया कर्ज माफ किया था उसी तर्ज पर प्रदेश के किसान व गरीब वर्ग का कर्जा माफ किया जाएगा। किसानों को उनकी फसल की लागत सहित 50 फीसद मुनाफा दिया जाएगा। बेरोजगार युवाओं को 9 हजार रुपये मासिक भत्ता दिया जाएगा। प्रतिभावान बच्चों के लिए जिला स्तर पर ट्रे¨नग सेंटर खोले जाएंगे जहां अभ्यास कर खिलाड़ी अपने कौशल को निखार सकेगे। इन्होंने किया रैली को संबोधित

पूर्व मंत्री हरमो¨हद्र ¨सह चट्ठा, सांसद दीपेंद्र ¨सह हुड्डा, पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष फूल चंद मुलाना, पूर्व सांसद नवीन ¨जदल, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष धर्मपाल मलिक, पूर्व सांसद कैलाशो सैनी, विधायक रघुवीर ¨सह कादयान, विधायक कुलदीप शर्मा, विधायक आनंद ¨सह दांगी, विधायक करण दलाल, विधायक गीता भुक्कल, विधायक जगबीर मलिक, विधायक उदय भान, विधायक श्रीकृष्ण हुड्डा व विधायक जयवीर बाल्मीकि।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.