Move to Jagran APP

विकास कार्यो में किसी तरह की लारपरवाही बर्दाशत नहीं : बेदी

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्ण बेदी ने शनिवार को नगर में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया। सबसे पहले वे लक्की कॉलोनी में पहुंचे और चल रहे कार्यो को जल्द पूरा किए जाने के निर्देश दिए। वहां की महिलाओं की मांग पर एक अन्य गली का निर्माण भी करने के लिए कहा। बेदी ने कहा कि ठेकेदार 31 मार्च तक पूरा करें।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 05:29 AM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 05:29 AM (IST)
विकास कार्यो में किसी तरह की लारपरवाही बर्दाशत नहीं : बेदी
विकास कार्यो में किसी तरह की लारपरवाही बर्दाशत नहीं : बेदी

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्ण बेदी ने शनिवार को नगर में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया। सबसे पहले वे लक्की कॉलोनी में पहुंचे और चल रहे कार्यो को जल्द पूरा किए जाने के निर्देश दिए। वहां की महिलाओं की मांग पर एक अन्य गली का निर्माण भी करने के लिए कहा। बेदी ने कहा कि ठेकेदार 31 मार्च तक पूरा करें। विकास की गुणवता को लेकर किसी तरह का समझौता न करें, क्योंकि अगर कहीं भी गड़बड़ी पाई गई तो ठेकेदार पर किसी भी तरह की कार्रवाई हो सकती है। बेदी ने नपा प्रशासन को निर्देश दिए कि प्रत्येक टेंडर व विकास की जानकारी उन तक पहुंचाई जाए और कारण बताया कि पें¨डग टेंडरों पर काम क्यों हुआ।

prime article banner

राज्यमंत्री ने कहा कि वह मेहनत से क्षेत्र के लिए करोड़ों की ग्रांट लाए है ताकि यहां का विकास व सौंदर्यीकरण हो सके। इसलिए वह चाहते हैं कि जल्द से जल्द विकास कार्य मुकम्मल हो। बेदी ने कहा कि शहर के लोगों की सबसे बड़ी मांग बरसाती पानी की निकासी की थी और जिसके लिए नाले का निर्माण पूरा होने वाला है। इससे लोगों को इस समस्या से निजात मिली जाएगी। बेदी ने कहा कि रेलवे रोड पर पानी की निकासी व सड़क निर्माण का कार्य शुरू हो चुका है। सभी पंचायतों के पास अपेक्षा से अधिक धनराशि विकास को दी गई है। उन्होंने जनता से अपील की कि अगर कहीं विकास कार्यों में ठेकेदार कोताही बरते तो उसकी शिकायत करें। इस अवसर पर जोगेंद्र रत्ता, एमई सतीश शर्मा, लोकराज, राजेश गुप्ता, बलदेव राज सेठी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.