Move to Jagran APP

विधायक के भतीजे ने अज्ञात के खिलाफ कराया मान-हानि का केस दर्ज

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव का टेंडर को लेकर वाट्सएप

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Nov 2017 11:04 PM (IST)Updated: Sun, 19 Nov 2017 11:04 PM (IST)
विधायक के भतीजे ने अज्ञात के खिलाफ कराया मान-हानि का केस दर्ज
विधायक के भतीजे ने अज्ञात के खिलाफ कराया मान-हानि का केस दर्ज

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र :

loksabha election banner

अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव का टेंडर को लेकर वाट्सएप पर वायरल ऑडियो में विधायक के भतीजे व परिवार को नाम आने का मामला गर्मा गया है। विधायक के भतीजे ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने कुछ लोगों के ब्यान भी दर्ज किए हैं।

सेक्टर 13 निवासी विधायक सुभाष सुधा के भतीजे सुरेंद्र सुधा ने थाना शहर में शिकायत दर्ज कराई कि उनके मोबाइल नंबर पर वाट्सअप मैसेज आया। मैसेज करने वाले ने मेरा पिता व विधयक चाचा सुभाष सुधा पर आरोप लगाया है कि उन्होंने मिलकर गीता जयंती के उपलक्ष्य पर छूटने वाले सारी सरकारी ठेके अपने भतीजे के नाम छुड़वाए हैं। मेरे व उसके चाचा के परिवार की छवि को धूमिल व बदनाम करने के लिए किया है। शिकायतकर्ता ने मैसेज करने वाले के खिलाफ छानबीन कर उचित कार्रवाई करने की मांग की है। थाना शहर प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि पुलिस आईटी एक्ट की धारा 66ए, 67, आईपीसी 499 व 500 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसमें कई लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं।

दोषी पर हो कार्रवाई : सुधा

विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि मेला के किसी भी टेंडर से उनका कोई लेना देना नहीं है। उनके परिवार को बदनाम करने की नीयत से ऑडियो बनाया गया और उसे वायरल किया गया है। जांच में जो भी दोषी पाया जाए उसके खिलाफ कार्रवाई हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.