Move to Jagran APP

सुरक्षा पाने के लिए नौटंकी कर रहे दलाल : अभय चौटाला

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : नेता प्रतिपक्ष अभय ¨सह चौटाला ने कहा कि विधायक कर्ण दलाल पिछले 15 स

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 01:01 AM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 01:01 AM (IST)
सुरक्षा पाने के लिए नौटंकी कर रहे दलाल : अभय चौटाला
सुरक्षा पाने के लिए नौटंकी कर रहे दलाल : अभय चौटाला

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : नेता प्रतिपक्ष अभय ¨सह चौटाला ने कहा कि विधायक कर्ण दलाल पिछले 15 सालों से उनकी शिकायतें कर रहे हैं। इसके चलते न्यायालय भी एक बार दलाल को डांट लगा चुका है। उन्होंने कहा कि दलाल यह सब नौटंकी सुरक्षा पाने के लिए कर रहे हैं। पिछली सरकार के दौरान कांग्रेस व हुड्डा के इशारे पर दलाल ने उसकी शिकायत की थी।

loksabha election banner

चौटाला शाहाबाद के गांव डल्ला माजरा में रामकरण व देवेन्द्र सैनी द्वारा निजी पैलेस में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। चौटाला ने कार्यकर्ताओं को 25 सितंबर की गोहाना रैली में पहुंचने का न्योता दिया।

्रउन्होंने कहा कि दलाल ने प्रदेश को कलंकित कहकर हरियणा के शहीदों, खिलाड़ियों, महापुरुषों और प्रदेश की जनता का अपमान किया है। चुनाव आयोग लिखित में शिकायत कर मांग करेंगे कि दलाल को भविष्य में चुनाव लड़ने के लिए अयोग्य करार दिया जाए। चौटाला ने कहा कि इस बार गोहाना की रैली पर पूरे देश की राजनीति पार्टियों की नजर है क्योंकि इस बार इस रैली को गठबंधन की ओर से पीएम पद की बसपा सुप्रीमों कुमारी मायावती व इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि एसवाइएल और दादूपुर नलवी नहर पर एक शब्द भी न बोलने वाले कांग्रेसी विधानसभा में तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर विरोध करने पर बैल गाड़ी व घोड़ा गाड़ी तक नहीं मिली बल्कि खच्चर गाड़ी पर बैठकर आए। वहीं उन्होंने गठबंधन को लेकर कांग्रेस द्वारा अफवाहें फैलाने पर कहा कि इन लोगों को खुद अपने गिरेबान पर झांकना चाहिए जिनके प्रदेश में अपने ही 6 गुट बने हुए हैं और सभी सीएम के दावेदार बने हुए हैं। अभय चौटाला ने कहा कि प्रदेश के व्यापारी वर्ग ने हमारा समर्थन दिया है हमारी सरकार बनने के बाद हम व्यापारी आयोग बनाएंगे उसमें कोई भी राजनीतिक व्यक्ति शामिल नहीं होगा। उसमें सिर्फ व्यापारी होंगे जो सुझाव देंगे उन्हें लागू किया जाएगा। चौटाला ने कहा कि 25 सितंबर को चौधरी देवीलाल की जयंती पर बीएसपी सुप्रीमो मायावती जरूर पहुंचेंगी। इसके अलावा इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा, बीएसपी प्रदेशाध्यक्ष प्रकाश भारती, प्रदेश प्रभारी गुरमुख ंसिंह ने भी सम्मेलन में विचार रखे। सुरजेवाला को बताया गद्दार : चौटाला ने एसवाइएल पर रणदीप सुरजेवाला को गद्दार बताया है। उन्होंने कहा कि जब सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया तो रणदीप सुरजेवाला पंजाब में अम¨रदर सरकार का चुनावी मेनिफेस्टो जारी करवा रहे थे। इस मेनिफेस्टो में कहा गया था कि पंजाब हरियाणा के लिए एक बूंद भी पानी नहीं देगा इससे कांग्रेसियों की सोच पता चलती है। ट्रैक्टर-ट्राली के काफिले के साथ रैली स्थल पर पहुंचे : अभय चौटाला आयोजन स्थल पर सैकड़ों ट्रैक्टरों के काफिले के साथ पहुंचे। उन्होंने ट्रैक्टर भी खुद चलाया और इसके लिए कार्यकत्र्ताओं का धन्यवाद भी किया।

ये थे उपस्थित : इस अवसर पर इनेलो से प्रत्याशी रहे रामकरण काला, देवेन्द्र सैनी, संतोष दहिया, डॉ. जसविन्द्र खैहरा, जिला प्रधान कुलदीप मुलतानी, अमनदीप कंबोज, जगबीर मोहड़ी, जयपाल चढूनी, रणदीप सैनी कठवा, चश्मपाल गिल, सूबे ¨सह त्यौड़ी, सुकरम पाल, सूरजभान रतनगढ़ मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.