Move to Jagran APP

ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत, तीन घायल

पिहोवा। चीका रोड पर कांता फार्म के नजदीक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि तीन युवक घायल हो गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2020 07:10 AM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2020 07:10 AM (IST)
ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत, तीन घायल
ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत, तीन घायल

संवाद सहयोगी, पिहोवा : चीका रोड पर कांता फार्म के नजदीक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन युवक घायल हो गए। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया है, जबकि घालयों का उपचार चल रहा है।

loksabha election banner

गांव शाहपुर निवासी लखा सिंह ने बताया कि उसका भतीजा संदीप अपने दोस्त सागर के साथ मोटरसाइकिल पर पिहोवा किसी काम से गया था। जैसे ही वे अपना काम निपटा कर गांव की ओर आ रहे थे। गांव मोरथली से थोड़ा आगे कांता फार्म के समीप पहुंचे। उन्होंने देखा कि उनके दो दोस्त बढ़ा सैयाणा निवासी राकेश कुमार और रोबिन सड़क किनारे खड़े हुए थे। जैसे ही उन्होंने उनसे मिलने के लिए अपनी मोटरसाइकिल को रोका। तभी गांव सैयाना सैयदां की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली चालक ने उसके भतीजे संदीप की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि संदीप मोटरसाइकिल से उछल कर दूर सड़क पर जा गिरा। जिसके चलते उसकी एक बाजू मौके पर ही कट कर गिर गई। इतना ही नहीं दुर्घटना में उसकी मोटरसाइकिल के पीछे बैठा सागर व सड़क किनारे खड़े दोनों युवक राकेश कुमार व रोबिन भी चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों को एकत्रित होता देख ट्रैक्टर ट्राली चालक अपने वाहन को पिहोवा की तरफ भगा ले गया। घायलों को तुरंत उपचार के लिए पिहोवा के सरकारी अस्पताल में लाया गया। जहां अधिक चोटे लगने के कारण चिकित्सकों ने उसके भतीजे संदीप को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने लखा सिंह की शिकायत पर फरार ट्रैक्टर ट्राली चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.