Move to Jagran APP

कार की टक्कर में मोटरसाइकिल चालक की मौत

शाहाबाद-मारकंडा : शाहबाद रेलवे ओवरब्रिज पर एक कार से हुई टक्कर में मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Jan 2019 01:12 AM (IST)Updated: Wed, 23 Jan 2019 01:12 AM (IST)
कार की टक्कर में मोटरसाइकिल चालक की मौत
कार की टक्कर में मोटरसाइकिल चालक की मौत

शाहाबाद-मारकंडा : शाहबाद रेलवे ओवरब्रिज पर एक कार से हुई टक्कर में मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार पत्थर लगाने का कार्य करने वाला निर्मल ¨सह अपनी मोटरसाइकिल पर ठोल की ओर से शाहाबाद आ रहा था जैसे ही वह ओवरब्रिज पर पहुंचा तो पीछे से कार ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की मदद से घायल को इलाज के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से उसे पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बॉक्स

loksabha election banner

सड़क दुर्घटना में कार चालक सहित तीन घायल शाहाबाद-मारकंडा: शाहबाद-अंबाला जीटी रोड पर शेरे पंजाब ढाबा के पास कार चालक सहित कार में सवार तीन लोग घायल हो गए। अपनी शिकायत में नियामतपुर निवासी गुरप्रीत ¨सह ने कहा कि वह रोशन ¨सह हसनपुर और गुरप्रीत ¨सह राजपुरा के साथ करनाल से वापस अंबाला की ओर आ रहा था जैसे ही वह मोहड़ी के पास शेरे पंजाब ढाबा के नजदीक पहुंचे तो उनकी कार को पीछे से कार ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी गाड़ी पलट कर घूम गई और दोबारा भी टक्कर लगी। उसने बताया कि रोशन ¨सह की बाजू और माथे पर चोट लगी है। वहीं गुरप्रीत ¨सह की दाई टांग टूट गई है। उसने बताया कि राहगीरों की मदद से तीनों को आदेश अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार चालक की तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.