संवाद सहयोगी, पिहोवा : कुरुक्षेत्र पुलिस की अपराध अन्वेषण शाखा ने मोबाइल चोरी के एक आरोपित को काबू किया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपित को अदालत में पेश किया गया। अदालत के आदेश पर आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कर्ण गोयल ने बताया कि 25 अगस्त 2021 को गांव मेघामाजरा के राहुल कुमार ने थाना इस्माईलाबाद पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उसकी मलिकपुर बस अड्डे पर मोबाइल रिपेयर की दुकान है। 20 अगस्त की शाम को वह अपनी दुकान अच्छी तरह से बंद करके आया था। जब अगले दिन सुबह वह अपनी दुकान पर गया तो उसकी दुकान के ताले टूटे हुए थे और उसकी दुकान में रखा एक मोबाइल कूलपैड, दो सैमसंग, एक आइफोन व मोबाइल का अन्य सामान चोरी मिला। इसकी शिकायत पर थाना इस्माईलाबाद में मामला दर्ज करके जांच हवलदार पवन कुमार को सौंपी गई। मामले की जांच बाद में अपराध अन्वेषण शाखा-एक को सौंपी गई। इस मामले की जांच करते हुए शुक्रवार को अपराध अन्वेषण शाखा-एक के प्रभारी हवलदार भजन सिंह, प्रवीन कुमार व एसपीओ तरसेम की टीम ने मामले में गहनता से जांच करते हुए आरोपित पिहोवा की गउचरांद कालोनी निवासी दलीप उर्फ रादू को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को अदालत के आदेश पर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

अवैध रूप से शराब बेचने का आरोपित गिरफ्तार संवाद सहयोगी, शाहाबाद : शाहाबाद पुलिस ने अवैध रूप से शराब बेचने के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को शाहाबाद पुलिस के हवलदार संदीप कुमार, विरेन्द्र कुमार व जगबीर सिंह की टीम ने सूचना के आधार पर बलकार सिंह निवासी खरींडवा थाना शाहाबाद को गांव जंधेड़ी के बस अड्डा पर बनी दुकान में अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में काबू किया। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से 36 बोतल शराब देसी बरामद की। आरोपित के खिलाफ थाना शाहाबाद में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपित को गिरफ्तार किया गया।

नशीला पदार्थ रखने के आरोप में एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल ने नशीला पदार्थ रखने के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित के कब्जे से पांच किलोग्राम चूरापोस्त बरामद की है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र कर्ण गोयल ने बताया कि सहायक उप निरीक्षक को सूचना मिली कि संजीव कुमार उर्फ संजु चूरापोस्त बेचने का काम करता है। वह मोटरसाइकिल पर गांव कतलाहरी से शाहाबाद आएगा। सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे पकड़ कर उसका नाम पता पूछा। उसने अपना नाम संजीव कुमार उर्फ संजू बताया। कट्टे की तलाशी लेने पर उसमें से पांच किलोग्राम चूरापोस्त बरामद हुई।

Edited By: Jagran