Move to Jagran APP

क्लीनिक में घुसकर हमला, चिकित्सक घायल

संवाद सहयोगी, लाडवा : इंद्री रोड पर सोमवार दोपहर को चार नकाबपोश युवकों ने दिनदहाड़े ए

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Jan 2018 10:41 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jan 2018 10:41 PM (IST)
क्लीनिक में घुसकर हमला, चिकित्सक घायल
क्लीनिक में घुसकर हमला, चिकित्सक घायल

संवाद सहयोगी, लाडवा : इंद्री रोड पर सोमवार दोपहर को चार नकाबपोश युवकों ने दिनदहाड़े एक क्लीनिक में घुसकर जमकर उत्पात मचाया। क्लीनिक के चिकित्सक के साथ मारपीट कर घायल कर दिया व गल्ले में रखी नकदी व सोने की चेन लेकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच घटनास्थल का मुआयना किया।

prime article banner

पुलिस को दी शिकायत में डॉ. राजेंद्र कुमार ने बताया कि लाडवा स्वामी डेयरी के सामने उसका गणेश डेंटल के नाम से क्लीनिक है। सोमवार को वह अपने क्लीनिक पर मरीजों को देख रहे थे। दोपहर करीब डेढ़ बजे चार नकाबपोश युवक क्लीनिक के अंदर घुस गए। इससे पहले की वह कुछ समझ पाता कि चारों युवकों ने डंडे, ¨बडे व लोहे की राड आदि से उनपर हमला बोल कर घायल कर दिया। उन्होंने बाथरूम में छिपकर अपनी जान बचाई। हमलावर जाते-जाते क्लीनिक के दरवाजे के शीशे तोड़ने के साथ-साथ क्लीनिक के गल्ले में रखे करीब 15-16 हजार रुपये की नकदी व एक सोने की चेन लेकर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि उन नकाबपोश में से एक बंटी नामक युवक को पहचान लिया है। समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ था। जब इस संबंध में लाडवा थाना प्रभारी सुरेंद्र ¨सह से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर मुआयना किया था। मामले की जांच कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.