Move to Jagran APP

पहले सिर्फ घोषणाएं होती थी, आज काम होता है

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : मंगलवार को राज्यमंत्री कृष्ण कुमंगलवार को राज्यमंत्री कृष्ण कुमार बेदी ने शाहाबाद में लाखों रुपये के निर्माण कार्यो की शुरुआत की। रेलवे रोड के दुकानदारों की मांग को पूरा करते हुए राज्यमंत्री ने रेलवे रोड निर्माण व पानी के निकासी के निर्माण कार्य को हरी झंडी दी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Feb 2019 10:13 AM (IST)Updated: Wed, 13 Feb 2019 10:13 AM (IST)
पहले सिर्फ घोषणाएं होती थी, आज काम होता है
पहले सिर्फ घोषणाएं होती थी, आज काम होता है

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : मंगलवार को राज्यमंत्री कृष्ण कुमार बेदी ने शाहाबाद में लाखों रुपये के निर्माण कार्यो की शुरुआत की। रेलवे रोड के दुकानदारों की मांग को पूरा करते हुए राज्यमंत्री ने रेलवे रोड निर्माण व पानी के निकासी के निर्माण कार्य को हरी झंडी दी। नगरपालिका प्रधान बलदेव राज चावला ने कहा कि जल्द ही इस कार्य को कर दिया जाएगा।

loksabha election banner

बिना भेदभाव हो रहे विकास कार्य

राज्यमंत्री बेदी ने कहा कि सबका साथ-सबका विकास के नारे तहत इस क्षेत्र में बिना भेदभाव के विकास कार्य किए जा रहे हैं। पिछले विधायकों ने मात्र घोषणाओं से काम चलाया था। आज घोषणा बाद में होती है, काम पहले। पिछली सरकारों के समय हरियाणा में 11 नेशनल हाईवे बने थे, लेकिन भाजपा के चार साल के कार्यकाल में प्रदेश में 15 नए राष्ट्रीय राजमार्ग बनाए गए हैं। पारदर्शिता को आधार बनाते हुए मेरिट और योग्यता के आधार पर उन गरीब व्यक्तियों को भी सरकारी नौकरी मिली है तथा कर्मचारियों की ऑनलाइन ट्रांसफर योजना प्रदेश में बेहतरीन कारगर साबित हो रही है।

गांव की सड़कें भी चमक रही

राज्यमंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री ने विकास के लिए रिकार्डतोड़ धनराशि दी है, जिसकी बदौलत आज हर गांव की सड़कें चमक रही हैं। शहर के वार्डो में विकास कार्य चल रहे हैं। यहां काफी समय से पानी निकासी की दिक्कत थी और सीवरेज व्यवस्था भी नहीं थी, लेकिन आज करीब 6 करोड़ की लागत से पानी की निकासी का कार्य प्रगति पर है। प्रत्येक वार्ड की गली में सीवरेज डाला गया है। इसके अलावा सड़कों व गलियों का निर्माण चल रहा है।

31 मार्च तक पूरे हो जाएं काम

राज्यमंत्री ने नपा प्रशासन से कहा कि ठेकेदारों की ¨खचाई करके रखें, ताकि सभी कार्य 31 मार्च से पहले पूरे हो सकें। इससे बाजार में पहुंचने पर दुकानदारों ने राज्यमंत्री का स्वागत पुष्प माला और लोई भेंट कर किया। दुकानदारों ने राज्यमंत्री को रणबीर ¨सह हुड्डा के पास बस क्यू शेल्टर बनाए जाने की मांग को लेकर ज्ञापन भी सौंपा। इस अवसर पर डॉ.भास्कर गुप्ता, बलदेव राज सेठी, अशोक भसीन, नीलम साहनी, ¨डपल चीमा, जोगेंद्र रत्ता, डॉ.भाजपा नेता कर्णराज तूर, राव रणजीत ¨सह, पीयूष राव, ¨पकी साहनी, जस¨वद्र नारंग, नरेश खेड़ा, सरपंच यूनियन के प्रधान मलकीत ढकाला, टेकचंद शर्मा, ¨रकू चहल, मदन गोपाल, पंकज बुद्धिराजा, सुख¨वद्र मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.