Move to Jagran APP

यातायात नियमों के साथ दिया नशे से दूर रहने का संदेश

यातायात पुलिस ने पिपली आटो यूनियन में शिविर लगा आटो चालकों को यातायात नियमों की पालना व नशे से दूर रहने का संदेश दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Aug 2022 05:05 PM (IST)Updated: Thu, 25 Aug 2022 05:05 PM (IST)
यातायात नियमों के साथ दिया नशे से दूर रहने का संदेश
यातायात नियमों के साथ दिया नशे से दूर रहने का संदेश

संवाद सहयोगी, पिपली : यातायात पुलिस ने पिपली आटो यूनियन में शिविर लगा आटो चालकों को यातायात नियमों की पालना व नशे से दूर रहने का संदेश दिया। पुलिस ने आटो यूनियन से नशा तस्करों को पकड़ने में भी सहयोग की अपील की। जिला यातायात समन्वयक उपनिरीक्षक रोशन लाल ने कहा कि आटो चालक यातायात नियमों की पालना करते हुए खुद को सुरक्षित रखने के साथ-साथ दूसरों को भी सुरक्षित रखें। सडक पर चलते समय अचानक ब्रेक ना लगाएं। आप के अचानक ब्रेक लगाने से आप के पीछे आने वाला वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो सकता है। आटो चलाते समय किसी प्रकार का म्यूजिक ना चलाएं। इस प्रकार से आपकी की छवि खराब होती है, वहीं आपके जीवन के लिए भी खतरनाक साबित हो सकता है।

loksabha election banner

सुरक्षित रहने के लिए यातायात नियमों का पालना करें : रोशन लाल

उपनिरीक्षक रोशन लाल ने कहा कि यातायात के नियम हमारी सुविधा और सुरक्षा के लिए बनाए गए हैं, इसलिए यदि हम सुरक्षित रहना चाहते हैं तो इन नियमों की पालना भी करनी होगी। आज सड़कों पर इतनी भीड़ है कि पैदल चलना भी मुश्किल है, इसलिए यदि हम वाहन लेकर सड़क पर जाते हैं तो नियमों की पालना करना अति आवश्यक हो जाता है।

आटो के दस्तावेज व ड्राइविग लाइसेंस पूरे रखें

उन्होंने आटो चालकों से अपील की है कि आटो के दस्तावेज, ड्राइविग लाइसेंस पूरे रखें, ताकि किसी भी अनहोनी होने या पुलिस की ओर से दस्तावेज मांगने पर दिखा सके। बिना लाइसेंस के किसी भी प्रकार का वाहन लेकर सड़क पर न आएं। उन्होंने चालकों को नशा ना करने की अपील की तथा नशा तस्करी करने वालों की जानकारी देकर अपने आप और समाज की सेवा करने की अपील की। इस मौके पर यूनियन के प्रधान जगतार सिंह, लोकेश कुमार, फूल सिंह, काला, खान, अमी चंद, पवन कुमार ,दिलशाद, जोगेंद्र व सोनू मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.