-व्यापार मंडल के प्रधान उमेश गर्ग के नेतृत्व एसडीएम कार्यालय पहुंचे प्रतिनिधिमंडल संवाद सहयोगी, शाहाबाद : युवा व्यापार मंडल ने मंगलवार को शाहाबाद एसडीएम के माध्यम के राज्यपाल को ज्ञापन भेजकर दुकानें खोलने का समय रात आठ बजे तक करने की मांग की है। व्यापार मंडल के प्रधान उमेश गर्ग के नेतृत्व एसडीएम कार्यालय पहुंचे प्रतिनिधिमंडल ने एसडीएम कपिल शर्मा को ज्ञापन सौंपा।

प्रधान उमेश गर्ग ने कहा कि वह ज्ञापन के माध्यम से प्रदेश के राज्यपाल से मांग करते हैं कि कोरोना के कारण बाजार के खुलने का समय सायं छह बजे तक किया गया है। इस कारण छोटे, मध्यम, फड़ी व रेहड़ी लगाकर सामान बेचने दुकानदारों को नुकसान हो रहा है। उन्होंने कहा कि बाजार की कई दुकानें, ढाबे, होटल, रेस्टोरेंट और रेहड़ी चालक ऐसे हैं जिनका काम सायं छह बजे के बाद शुरू होता है और यह लोग हर रोज कमाई कर अपने परिवारों का पालन पोषण करते हैं।

काम धंधे हुए ठप

शाम छह बजे बाजार बंद होने से इन लोगों के काम धंधे ठप्प हो गए हैं और ऐसे लोगों को दो वक्त की रोटी का जुगाड़ करना भी मुश्किल हो रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना के दौरान बंद पड़ी फैक्ट्री और दुकानों का भी बिजली-पानी बिल और हाउस टैक्स अदा किया गया है। ऐसे में बाजार खुलने का समय रात आठ बजे तक किया जाए, ताकि जो दुकानदार आर्थिक मंदी की चपेट में आ गए हैं उन्हें राहत मिल सके। इस अवसर पर गुरचरण सिघल, दविदर सिगला, नवीन मंगला, प्रदीप कुमार, चेतन बुद्धिराजा, आशीष अरोड़ा, यशपाल, अनुज गर्ग, वरुण गर्ग व आशु बंसल मौजूद रहे।

Edited By: Jagran