Move to Jagran APP

पीएचडी में दाखिला न मिलने पर में कुलपति को सौंपा ज्ञापन

डॉ. अंबेडकर स्टूडेंट फ्रंट ऑफ इंडिया (डीएएसएफआइ) की कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय इकाई ने बृहस्पतिवार को कुलपति को एससी बीसी के छात्रों के साथ पीएचडी दाखिले में मैरिट जनरल उम्मीदवारों से भी ज्यादा अंक होने के बावजूद भी उनको जनरल कैटेगिरी में दाखिला ना दिए जाने के विरोध में ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 01:57 AM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 01:57 AM (IST)
पीएचडी में दाखिला न मिलने पर में कुलपति को सौंपा ज्ञापन
पीएचडी में दाखिला न मिलने पर में कुलपति को सौंपा ज्ञापन

जासं, कुरुक्षेत्र : डॉ. अंबेडकर स्टूडेंट फ्रंट ऑफ इंडिया (डीएएसएफआइ) की कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय इकाई ने बृहस्पतिवार को कुलपति को एससी बीसी के छात्रों के साथ पीएचडी दाखिले में मैरिट जनरल उम्मीदवारों से भी ज्यादा अंक होने के बावजूद भी उनको जनरल कैटेगिरी में दाखिला ना दिए जाने के विरोध में ज्ञापन सौंपा। पीएचडी के दाखिलों में एससी-बीसी के छात्रों के साथ जनरल मैरिट में जाने के बावजूद उनको एससी की सीट तक सीमित कर दिया गया है जो कि असंवैधानिक है और एससी बीसी छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है। डीएएसएफआई के अशोक, दिनेश बौद्ध, प्रधान विजेन्दर रंगा, दिलबाग पाई और चेयरमैन मनीष सेन, रामपाल, सोहनलाल, सरोज, बलदेव, प्रदीप, रवि, अजय, प्रमिन्दर टंडन, मनीष रंगा, मुकेश कुमार, अमित पंवार, योद्धा सेलमार ने कहा कि अगर उनकी मांग पर कुवि प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की तो संगठन इसको लेकर एक बड़ा आंदोलन करेगा।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.