Move to Jagran APP

गांव बारवा में सार्वजनिक स्थल पर अब नहीं होगी सभा

गांव बारवा में सार्वजनिक स्थल पर अब नहीं होगी सभा जागरण संवाददाता कुरुक्षेत्र गांव बारवा में दो दिन भी भाजपा प्रत्याशी नायब सैनी के सामने हुए घटना का मामला तूल पकड़ गया है। इस मामले को लेकर ग्राम पंचायत नायब सिंह सैनी के समर्थन में आन खड़ी हुई है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Apr 2019 07:25 AM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2019 07:25 AM (IST)
गांव बारवा में सार्वजनिक स्थल पर अब नहीं होगी सभा
गांव बारवा में सार्वजनिक स्थल पर अब नहीं होगी सभा

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र :

loksabha election banner

गांव बारवा में दो दिन भी भाजपा प्रत्याशी नायब सैनी के सामने हुए घटना का मामला तूल पकड़ गया है। इस मामले को लेकर ग्राम पंचायत नायब सिंह सैनी के समर्थन में आन खड़ी हुई है। गांव के सरपंच जसविद्र सिंह ने कहा कि गांव में कुछ विपक्षी पाíटयों से जुड़े शरारती युवक गांव का माहौल खराब करना चाहते हैं।

इस मामले पर ग्राम पंचायत और ग्रामीणों सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास किया कि भविष्य में किसी भी सार्वजनिक स्थान पर राजनीतिक बैठक या जनसभा की अनुमति नहीं दी जाएगी। पंचायत ने विरोध करने वाले शरारती तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही के लिए भी ग्रामीणों के साथ विचार-विर्मश किया है। सरपंच जसविन्द्र सिंह ने कहा कि गांव में आधे से ज्यादा लोग भाजपा से जुड़े मोदी सर्मथक हैं। बावजूद इसके कुछ शरारती तत्वों ने इस प्रकार की हरकत की जो दुर्भाग्पूर्ण है। सरपंच का कहना है कि जरुरत पड़ी तो पंचायत के आह्वान पर शरारती तत्वों का सामाजिक बहिष्कार भी किया जाएगा । सरपंच ने कहा कि वे ग्राम पंचायत गांव में भाईचारा और शांति बनाने के लिए कटिबद्ध है। उन्होने कहा कि किसी भी नेता या दल के कार्यक्रम में इस प्रकार की शरारत बर्दाश्त नहीं की जाएगी। दलगत राजनीति से ऊपर उठकर ग्रामीण विकास की और एकजुट होकर ध्यान देने में सबका कल्याण है।

सरपंच ने कहा कि बारवा में रिकार्ड तोड़ विकास और करोड़ों रुपयों की परियोजनाएं विधायक सुधा और भाजपा सरकार की देन हैं। भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसकी करनी और कथनी में कोई फर्क नहीं है। भाजपा नेता एंव ब्लॉक समिति सदस्य प्रतिनिधि के पति बीरभान बारवा ने कहा कि भाजपा राज में देश,समाज और गांव, शहर में समान विकास हो रहा है। समाजिक कार्यकर्ता राममेहर शास्त्री ने कहा कि विपक्षी पाíटयों के कथित एजेंट भाजपा प्रत्याशी और विधायक सुभाष सुधा का गैर जरुरी कारणों से विरोध कर रहे हैं जिसकी हम कड़ी निदा करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.