Move to Jagran APP

पानी निकासी के लिए तैयार किया जाएगा मास्टर प्लान : संदीप

खेल एवं युवा मामले मंत्री संदीप सिंह ने शुक्रवार को खुद बाजार और कालोनी में पहुंचकर लोगों की समस्याएं सुनीं। फोर मरला कालोनी के लोगों ने सालों से पानी निकासी की समस्या की शिकायत मंत्री से की। खेल मंत्री ने कहा कि पानी निकासी के लिए मास्टर प्लान तैयार किया जाएगा। इस मास्टर प्लान को तैयार करने के लिए शीघ्र ही जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से चर्चा की जाएगी और योजना तैयार करके आगामी कार्रवाई को अमलीजामा पहनाया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 Aug 2020 07:58 AM (IST)Updated: Sat, 01 Aug 2020 07:58 AM (IST)
पानी निकासी के लिए तैयार किया जाएगा मास्टर प्लान : संदीप
पानी निकासी के लिए तैयार किया जाएगा मास्टर प्लान : संदीप

संवाद सहयोगी, पिहोवा : खेल एवं युवा मामले मंत्री संदीप सिंह ने शुक्रवार को खुले दरबार में शिकायत सुनने के साथ बाजार और कॉलोनी में पहुंचकर लोगों की समस्याएं सुनीं। फोर मरला कॉलोनी के लोगों ने सालों से पानी निकासी की समस्या की शिकायत की। खेल मंत्री ने कहा कि पानी निकासी के लिए मास्टर प्लान तैयार किया जाएगा। इसको लेकर शीघ्र ही जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से चर्चा की जाएगी और अमलीजामा पहनाया जाएगा।

loksabha election banner

खेल मंत्री संदीप सिंह शुक्रवार को सिचाई विभाग के विश्राम गृह में खुला दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं को सुनकर समाधान कराया। दरबार में जन स्वास्थ्य विभाग, स्वास्थ्य विभाग, पुलिस, समाज कल्याण विभाग, एसडीएम कार्यालय, नगरपालिका व बीडीपीओ कार्यालय सहित अन्य कई विभागों से संबंधित शिकायत आई। उन्होंने अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। खेल मंत्री संदीप सिंह एकाएक फोर मरला कॉलोनी में लोगों के बीच पहुंच गए। कॉलोनीवासियों ने सालों पुरानी बरसाती पानी निकासी की समस्या को विस्तार से अवगत करायाद्ध

प्रत्येक नागरिक उनके परिवार का सदस्य

संदीप सिंह ने कहा कि शहर और गांव का प्रत्येक नागरिक उनके परिवार का सदस्य है। वह किसी भी सदस्य को परेशानी नहीं आने देंगे। वे पिहोवा के मुख्य बाजार में भी पहुंचे और प्रतिष्ठानों पर जाकर दुकानदारों की समस्याओं को जाना। दुकानदारों और व्यापारियों ने बाजार की समस्याओं को लेकर उनको ज्ञापन सौंपा। खेलमंत्री ने मौके पर ही नगरपालिका सचिव अंकुश पराशर को समाधान करने के आदेश दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.