संवाद सहयोगी, शाहाबाद : जीटी रोड फ्लाईओवर के पास शुक्रवार अल सुबह हिमाचल के दो सब्जी व्यापारियों की गाड़ी पर फायरिग कर 50 हजार की नकदी लूट ली गई। बदमाश नीली बत्ती लगी गाड़ी में सवार होकर आए थे। उनकी संख्या आठ-नौ बताई गई है। फायरिग में दोनों व्यापारी बाल-बाल बच गए। गाड़ी के पिछले टायर में एक गोली लगी है। शाहाबाद डीएसपी और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लूटपाट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हिमाचल के सिरमौर निवासी विशाल चौहान व मनु ने थाना शाहाबाद पुलिस को शिकायत दी है। उन्होंने बताया कि वे शुक्रवार की अलसुबह चार बजे करनाल की तरावड़ी सब्जी मंडी में टमाटर बेचकर वापस जा रहे थे। उनकी महेंद्रा पिकअप गाड़ी शाहाबाद फ्लाईओवर के पास पहुंची तो नीली बत्ती लगी गाड़ी में सवार लोगों ने उन्हें रुकने का इशारा किया। उन्होंने गाड़ी पर बत्ती लगी होने के कारण पुलिस समझकर अपनी गाड़ी रोक दी। उनके रुकते ही नीली बत्ती लगी गाड़ी से आठ-नौ लोग बाहर निकले और गाड़ी में गोवंश ले जाने की बात कही। उन्होंने गाड़ी खाली होने और तरावड़ी मंडी में टमाटर बेचकर आने की बात कही। उक्त लोगों ने उनकी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया और दोनों को बाहर खींचने लगे। वे डर गए और अपनी गाड़ी को वापस करनाल की ओर दौड़ा लिया। नीली बत्ती लगी गाड़ी सवार लोगों उनका पीछा किया और फायर कर दिए। गोली गाड़ी के पिछले टायर में जा लगी। उन्होंने बचाव के लिए अपनी गाड़ी को त्योड़ा थेह स्थित एक ढाबे पर रोक दी। उक्त लोग उनका पीछा करते हुए वहीं पहुंच गए और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। उनकी गाड़ी से 50 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए।

नाकाबंदी के बाद भी बदमाश नहीं काबू आए

उन्होंने ढाबे पर मौजूद लोगों की मदद से इसकी सूचना शाहाबाद पुलिस को दी। डीएसपी आत्माराम पुनिया और थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे और आस-पास के क्षेत्र में वीटी करा दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए अपराध शाखा को भी इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलते ही अपराध शाखा व पुलिस की टीम ने गाड़ी के नंबर के आधार पर तलाश शुरू कर दी है। वहीं फोरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर पहुंची और आवश्यक तथ्य जुटाए। एक गोक्षक दल का नाम आ रहा सामने

इस मामले में एक गोरक्षक दल का नाम सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि जिला अपराध शाखा गाड़ी नंबर के आधार पर आरोपितों तक पहुंच भी गई है और उनके पूछताछ जारी है। हालांकि पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।

वर्जन :

जीटी रोड पर गोली चलाने और मारपीट कर नकदी लूटने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

आत्माराम पुनिया, डीएसपी शाहाबाद।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप